... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : SECL के विरुद्ध लामबंद हुआ जिला ट्रेलर मालिक कल्याण संघ,08 जनवरी को रायगढ़ में एसईसीएल के मुख्य महाप्रबंधक का करेंगे पुतला दहन,बना रुट चार्ट,एसडीएम को संघ ने सौंपा ज्ञापन।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : SECL के विरुद्ध लामबंद हुआ जिला ट्रेलर मालिक कल्याण संघ,08 जनवरी को रायगढ़ में एसईसीएल के मुख्य महाप्रबंधक का करेंगे पुतला दहन,बना रुट चार्ट,एसडीएम को संघ ने सौंपा ज्ञापन।

 


रायगढ़,टीम पत्रवार्ता,05 जनवरी 2024 

BY योगेश थवाईत 

एसईसीएल प्रबंधन की उपेक्षा से परेशान होकर रायगढ़ जिला ट्रेलर मालिक कल्याण संघ अब आरपार के लड़ाई के मूड में नजर आ रहा है।अनुविभागीय अधिकारी रायगढ़ को ज्ञापन देते हुए आगामी आठ जनवरी को मोटरसाइकिल रैली निकालकर मुख्य महाप्रबंधक एसईसीएल का मुख्यालय के सामने पुतला दहन करने की चेतावनी संघ ने दी है। 

दरअसल पूर्व में संघ ने कई बार प्रबंधन को पत्र देकर खदानों में अराजकता पर अंकुश लगाने व मुलभुत आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए आग्रह किया इसके बावजूद अब तक प्रबंधन व महाप्रबंधक द्वारा सभी मांगों को दरकिनार कर गैर जिम्मेदाराना रवैया इख्तियार किया जा रहा है जिससे ट्रांसपोर्टर बेहद नाराज हैं। 

एसडीएम को सौंपे गए ज्ञापन में बताया गया है कि हम रायगढ़ जिला ट्रेलर मालिक कल्याण संघ के सभी सदस्य आपके ध्यान में एसईसीएल द्वारा आम जनमानस की उपेक्षा, मनमानी से खदान संचालन और मुलभूत संसाधनों के अनुउपलब्धता को लाना चाहते है, हम लोगो द्वारा खदान प्रबंधन के साथ साथ मुख्य महाप्रबंधक का कई बार ध्यानाकर्षण करने की कोशिश किया गया परंतु उनके द्वारा कोई भी सार्थक पहल ना किये जाने के विरोध में दिनांक 08.01.2024 दिन सोमवार को दोपहर 2.00 बजे एक मोटरसाइकिल रैली निकालकर माननीय मुख्य महाप्रबंधक का एस ई सी एल मुख्यालय के सामने पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया जाना निश्चित किया गया है। 

ये होगा रैली का रूट चार्ट 

जिसका रूट इस प्रकार निर्धारित रहेगा-बूंदाबन चौक से ढिमरापुर चौक, होटल जोहल पैलेस, गोशाला, घड़ी चौक सिटी कोतवाली, गद्दी चौक, पुत्री शाला, गौरी शंकर मंदिर, गोपी टाकीज़, सिंगनल चौक होते हुए चक्रपथ से एस ई सी एल ऑफिस तक रैली पंहुचेगी। संघ ने कहा है कि उनका प्रदर्शन एकदम शांतिपूर्ण ढंग से होगा जिसमें  किसी भी प्रकार के प्रशासनिक नियमों का उल्लंघन नहीं होने दिया जायेगा। संघ की ओर से सतीश चौबे,आशीष यादव,संजय दुबे,सत्यदेव तिवारी,प्रभा शंकर शाही,प्रताप जायसवाल के द्वारा ज्ञापन दिया गया। 

इससे जुड़ी खबर पढ़ें 

यहाँ क्लिक करें - SECL खदानों में अराजकता



Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब