... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : छत्तीसगढ़ के 90 विधानसभा सीटों की पूरी सूची वायरल,कांग्रेस भाजपा से उम्मीदवारों के नाम आए सामने,देखिए कौन कहाँ से दावेदार,किसकी किससे भिड़ंत....?

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : छत्तीसगढ़ के 90 विधानसभा सीटों की पूरी सूची वायरल,कांग्रेस भाजपा से उम्मीदवारों के नाम आए सामने,देखिए कौन कहाँ से दावेदार,किसकी किससे भिड़ंत....?

 


रायपुर,टीम पत्रवार्ता,05 सितंबर 2023

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दलों के बीच घमासान मचा हुआ है। चुनावी सरगर्मी के बीच राष्ट्रीय स्तर के नेताओं के दौरे का सिलसिला लगातार जारी है।वहीं दूसरी ओर भाजपा-कांग्रेस सहित अन्य दलों ने चुनाव के लिए पूरी तैयारी कर ली है। भाजपा ने तो अपने 21 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिय है और दूसरी सूची भी जल्द जारी करने वाली है।इस बीच दोनों ही पार्टियों के संभावित प्रत्याशियों की सूची सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।हांलाकि पत्रवार्ता इस सूची की पुष्टि नहीं करता है।

कांग्रेस भी अपने पहली सूची के उम्मीदवारों का नाम लगभग तय कर चुकी है और अब हाईकमान की मुहर का इंतजार है। इस बीच वायरल इस  सूची में इसमें दोनों ही पार्टियों के राज्‍य की सभी 90 सीटों के संभावित प्रत्‍याशियों के नाम हैं।जिससे एक बार फिर से चर्चा का बाजार गर्म हो गया है।




यह भी पढ़ें

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब