... Big ब्रेकिंग पत्रवार्ता - जशपुर जिला जेल से हत्या व बलात्कार के दो आरोपी फरार,जेल की दीवार कूदकर हो गए फरार,जेल प्रबंधन ने बताई ये बात,एडिशनल एसपी ने कहा मामला दर्ज कर नाकेबंदी की गई है,आरोपियों की तलाश की जा रही,जेल की सुरक्षा को लेकर उठने लगे सवाल।

Breaking News

BREAKING जशपुर जशपुर -तेज रफ्तार बोलेरो ने स्कूली छात्र को मारी टक्कर,एनएच 43 पर हुआ हादसा,गम्हरिया की घटना,एनएच ने नहीं लगाया है नोटिस बोर्ड।जशपुर - गंजियाडीह धान खरीदी केंद्र में टोकन काटने को को लेकर डीडीसी नवीना पैंकरा पर लगे धमकाकर टोकन काटने के आरोप

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Big ब्रेकिंग पत्रवार्ता - जशपुर जिला जेल से हत्या व बलात्कार के दो आरोपी फरार,जेल की दीवार कूदकर हो गए फरार,जेल प्रबंधन ने बताई ये बात,एडिशनल एसपी ने कहा मामला दर्ज कर नाकेबंदी की गई है,आरोपियों की तलाश की जा रही,जेल की सुरक्षा को लेकर उठने लगे सवाल।

 

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,05 दिसंबर 2022

By योगेश थवाईत

जशपुर जिला जेल से बड़ी खबर आ रही है। जहां जिला जेल की दीवार फांद कर दो विचाराधीन कैदी फरार हो गए हैं।आपको बता दें की घटना आज सुबह की है जहां जेल प्रशासन ने तड़के खाना बनाने की तैयारी शुरू की थी और इन बंदियों को बाहर निकाला था।अंधेरे का फायदा उठाते हुए दोनों बंदी जेल के सामने कॉर्नर की दीवार फांद कर फरार हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि दोनों विचाराधीन बंदी गंभीर अपराधी थे विचाराधीन बंदियों में फरार हुए आरोपियों के विरुद्ध जेल प्रशासन एफ आई आर दर्ज कर मामले की जांच में जुटा हुआ है वही पुलिस आरोपियों की खोज कर रही है।

जशपुर एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि फरार कैदियों में कपिल भगत पिता रामसेवक राम सोगड़ा थाना जशपुर चौकी मनोरा क्षेत्र का निवासी है जो अपराध क्रमांक 04/21 धारा 363,366(क),376,(3)n,506,34,4,6 पॉक्सो एक्ट के आरोपी है।जिसका प्रकरण जशपुर न्यायालय में चल रहा है।

वहीं दूसरा फरार आरोपी ललित राम पिता बंधा राम सरकरा थाना तुमला का रहने वाला है जो अपराध क्रमांक 53/22के तहत 302 का आरोपी है।जिसका कुनकुरी एडीजे कोर्ट में मामला लंबित है।

मामले में जशपुर जेल सुपरिटेंडेंट मनीष संभाकर ने बताया कि जेल के फ्रंट कार्नर से  2 विचाराधीन कैदी जेल की दीवार फांदकर फरार हो गए हैं।जिस ओर से कैदी भागे हैं वहां की दीवार थोड़ी कम ऊंची है।फरार आरोपियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराया गया है।जेल की सुरक्षा बढ़ाने के लिए प्रयास किया जा रहा है।

बहरहाल जशपुर जिला जेल में इससे पहले जेल की दीवार तोड़कर भी कैदियों के भागने की खबरें सामने आई थी इस बार जेल की दीवार फांदकर भागना जेल की सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े करता है।

जुड़े जशपुर जंक्शन से




Post a Comment

0 Comments

फुलजेन्स एक्का से बन गए बाबा नागनाथ