... LiVE युध्दवीर सिंह जूदेव की अंतिम यात्रा : बहुरानी संयोगिता ने दी अंतिम विदाई,बादलों ने दी अश्रुपूरित श्रद्धांजलि,जशपुर में दिखा जनसैलाब,सड़क के दोनों ओर भीगे नयन निहारते रहे अपने चहेते को,महिला,बच्चे, बूढ़े सभी ने लगाए जय जूदेव के नारे,छोटू बाबा अमर रहें के नारों से गुंजा नगर देखिए Video पत्रवार्ता पर..

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

LiVE युध्दवीर सिंह जूदेव की अंतिम यात्रा : बहुरानी संयोगिता ने दी अंतिम विदाई,बादलों ने दी अश्रुपूरित श्रद्धांजलि,जशपुर में दिखा जनसैलाब,सड़क के दोनों ओर भीगे नयन निहारते रहे अपने चहेते को,महिला,बच्चे, बूढ़े सभी ने लगाए जय जूदेव के नारे,छोटू बाबा अमर रहें के नारों से गुंजा नगर देखिए Video पत्रवार्ता पर..

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,22 सितंबर

योगेश थवाईत जशपुर

प्रदेश के युवा दिलों की धड़कन कहे जाने वाले पूर्व विधायक व बीजेपी नेता युध्दवीर सिंह जूदेव की अंतिम यात्रा आज जशपुर के विजय विहार पैलेस से निकाली गई।जहां उनके परिवार व भाई प्रबल प्रताप सिंह जूदेव समेत पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांधा दिया।पत्नी व बहुरानी संयोगिता सिंह जूदेव ने अपने पति को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि देकर अंतिम विदाई दी।

देखिए लाईव वीडियो

जशपुर के हर घर की महिलाओं ने अपने घरों से बाहर निकलकर नम आंखों से उन्हें अंतिम विदाई दी।जशपुर समेत प्रदेश के दिग्गज नेताओं के साथ हजारों समर्थकों व जनसमूह ने जय जूदेव के नारों से अपने चहेते युद्धवीर को विदा किया।

सड़क के दोनों ओर जशपुर की आवाम अपने नेता को अंतिम विदाई दे रही थी।शहर की सड़कें पूरी तरह भरी हुई थी कोई आंसू बहा रहा था तो कोई पुष्प अर्पित कर रहा था। लोग जय जूदेव के नारे लगाते नहीं थक रहे थे।अंतिम यात्रा के दौरान पूरे रास्ते में कुछ था तो बस युध्दवीर के प्रति अपनत्व का भाव।अपने चहेते को इतनी कम उम्र में विदा करते हर किसी की आंखें नम थीं।

छत्तीसगढ़ के मंत्री अमरजीत भगत,विधायक विनय भगत व संसदीय सचिव यूडी मिंज ने युध्दवीर के निधन पर दुःख व्यक्त करते हुए इसे अपूर्णीय क्षति बताया है।अंतिम यात्रा के दौरान युध्दवीर के पार्थिव शरीर के साथ पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल पूरे रास्ते साथ रहे।प्रदेश के दिग्गज मंत्री,बीजेपी के कार्यकर्ता व समर्थकों के साथ समूचा जशपुर इस अंतिम यात्रा में शामिल हुआ।

देखिए लाईव वीडियो



Post a Comment

0 Comments