Recents in Beach


BREAKING NEWS:-ट्रिपल मर्डर,पति ने पत्नी व दो बच्चों की गला रेताकर की हत्या....







बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) बिलासपुर में ट्रिपल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है।  चकरभाठा थाना क्षेत्र के 70 खोली इलाके में एक युवक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी है। आरोपी हत्या के बाद फरार है। 

चकरभाटा के वार्ड क्रमांक 7 के 70 खोली में रहने वाला अमजद खान घूम-घूमकर मनिहारी का सामान बेचने का काम करता था। वह अपने भाइयों के साथ मकान के एक हिस्से में अलग रहता था। उसके साथ उसकी पत्नी आसिफा, 12 साल की बेटी अंजुम निशा और 10 साल का बेटा आफताब भी रहते थे।
गुरुवार को यह परिवार आम दिनों की तरह खाना खाकर सो गया। सुबह जब देर तक अमजद के कमरे का दरवाजा नहीं खुला, तो उसके परिजनों ने खिड़की से झांक कर अंदर देखा। अंदर आसिफा और दोनों बच्चों की लहूलुहान लाश पड़ी हुई थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुँची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई शुरू कर दी है।
पुलिस का कहना है कि अभी तक के जांच में जो तथ्य मिले हैं उसके मुताबिक अमजद ने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की धारदार से गला रेतकर हत्या की है और फरार हो गया है। धारदार खुखरी भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। उधर आसपास के लोग और परिजन इस पूरी घटना से स्तब्ध हैं। कारण अब तक सामने नही आया है। 



बहरहाल सब हतप्रभ हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ अमजद ने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या कर दी। अब इस पूरे मामले की असलियत उसी समय सामने आएगी जब अमजद पुलिस की  गिरफ्त में होगा। 

Post a Comment

0 Comments