Recents in Beach


BREAKING(पत्रवार्ता):- दुर्ग CMHO सुभाष पांडेय हटाये गए,गम्भीर सिंह ठाकुर होंगे नए CMHO,मुख्य सचिव ने कल ली थी अधिकारियों की बैठक,डेंगू से लगातार हो रही मौत के बाद कार्यवाही।




रायपुर/दुर्ग (पत्रवार्ता.कॉम) प्रदेश के दुर्ग जिले में डेंगू से लगातार बढ़ते मौत के आंकड़ों को लेकर अब छत्तीसगढ़ सरकार हरकत में आ गई है।मुख्य सचिव ने बैठक के बाद दुर्ग में सीएमएचओ सुभाष पांडेय को हटा दिया है।


उल्लेखनीय है दुर्ग जिले में डेंगू का कहर लगातार जारी है।जिले के विभिन्न अस्तपतालों में लगभग 400 से अधिक डेंगू के संदिग्ध मरीजो का इलाज जारी है वहीं लगभग एक दर्जन लोगों की मौत के बाद भी स्वास्थ्य विभाग डेंगू को रोकने लगातार नाकाम साबित हो रहा है।जिले में भिलाई का खुर्सीपार क्षेत्र सबसे ज्यादा डेंगू से प्रभावित है।

आपको बता दें कि भिलाई नगर निगम के महापौर देवेन्द्र ने सीएम रमन सिंह को पत्र लिखा था जिसमें सुनवाई न होने पर दूसरा पत्र लिखकर स्वयं सीएम हाऊस में जाकर सीएम के निज सचिव को ज्ञापन सौंपकर उन्होंने शहर में फैलाते डेंगू के प्रकोप को आपदा घोषित करने की मांग की थी साथ ही प्रदेश स्तर पर आपदा शिविर लगाने की माँग की थी।

Post a Comment

0 Comments