... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : लुभावने डांस के बाद जशपुर विधायक का नया अंदाज,काफिला रोक उतर गए जंगल में, भीषण आग के बीच जाकर दिया जल,जंगल,जमीन के संरक्षण का संदेश,देखिए विधायक की मार्मिक अपील

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : लुभावने डांस के बाद जशपुर विधायक का नया अंदाज,काफिला रोक उतर गए जंगल में, भीषण आग के बीच जाकर दिया जल,जंगल,जमीन के संरक्षण का संदेश,देखिए विधायक की मार्मिक अपील

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,16 जून 2023

BY योगेश थवाईत

आपने जशपुर विधायक विनय भगत को कई बार लोकनृत्य करते देखा होगा।इस बार विधायक महोदय का नया अंदाज सामने आया है जिसमें वे जंगल में लगी भीषण आग को बुझाते दिख रहे हैं।उन्होंने जल,जंगल,जमीन के संरक्षण का संदेश देते हुए आमजन से अपील की है कि वनों को आग के हवाले न करें उनकी रक्षा करें।

उल्लेखनीय है कि जशपुर विधायक विनय भगत आए दिन अपने कारनामों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।इस बार जंगलों में आग बुझाते वीडियो वायरल हुआ है।सोशल मीडिया में जमकर वाहवाही हो रही है।हांलाकि विधायक का मकसद जागरूकता लाना है जिससे आम जन जल,जंगल,जमीन के प्रति अपने कर्तव्य को समझ सकें।

Video



विधायक विनय भगत जनसम्पर्क में जाने के दौरान जंगल में लगी आग को कार्यकर्ताओ के साथ बुझाते दिख रहे हैं।बगीचा विकासखण्ड के तमिया में जनसम्पर्क में जाते वक्त विधायक ने काफिला रोककर अपने कार्यकर्ताओं के साथ जंगल मे लगी भीषण आग पर काबू पाया।

आग बुझाने के साथ जंगलों को आग ना लगाने की अपील विधायक विधायक विनय भगत कर रहे हैं।इन दिनों जिले के जंगलों में आग से जंगलों को लगातार नुकसान हो रहा है।ऐसे में विधायक की पहल की खूब प्रशंसा हो रही है।

देखिए वीडियो



Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब