... ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर : रसूखदार लड़कों ने सरेराह की युवती से छेड़छाड़,अश्लील ईशारे कर लड़कियों से छेड़छाड़ मामले में नगर के 5 युवकों के विरुद्ध पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर,दशहरे में दुर्गा विसर्जन के दौरान आरोपी युवकों ने किया था अमर्यादित कार्य,पत्थलगांव के हैं सभी आरोपी युवक।

Breaking News

BREAKING जशपुर जशपुर -तेज रफ्तार बोलेरो ने स्कूली छात्र को मारी टक्कर,एनएच 43 पर हुआ हादसा,गम्हरिया की घटना,एनएच ने नहीं लगाया है नोटिस बोर्ड।जशपुर - गंजियाडीह धान खरीदी केंद्र में टोकन काटने को को लेकर डीडीसी नवीना पैंकरा पर लगे धमकाकर टोकन काटने के आरोप

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर : रसूखदार लड़कों ने सरेराह की युवती से छेड़छाड़,अश्लील ईशारे कर लड़कियों से छेड़छाड़ मामले में नगर के 5 युवकों के विरुद्ध पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर,दशहरे में दुर्गा विसर्जन के दौरान आरोपी युवकों ने किया था अमर्यादित कार्य,पत्थलगांव के हैं सभी आरोपी युवक।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,09 अक्टूबर 2022

जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां रसूखदार मनचले लड़कों ने सरेराह युवतियों से छेड़छाड़ की है।अश्लील ईशारे कर लड़कियों को बेईज्जत किया है।युवती की रिपोर्ट पर छेड़छाड़ के मामले में पत्थलगांव पुलिस ने नगर के 5 युवकों के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

पत्थलगांव टीआई मल्लिका बनर्जी ने बताया कि घटना दशहरे के दौरान दुर्गा विसर्जन की है जब पत्थलगांव अम्बिकापुर रोड में माता का विसर्जन जुलूस निकला हुआ था।कार में चल रहे आरोपी लड़कों ने लड़कियों को अश्लील इशारे करते हुए उन्हें अपमानित किया उनके साथ छेड़छाड़ की।जिसके बाद एक युवती ने अपने अन्य साथियों के साथ अश्लील ईशारे करने व छेड़छाड़ किए जाने के मामले में पत्थलगांव थाने में शिकायत करते हुए मनचले लड़कों के विरुद्ध एफआईआर की मांग की।

जशपुर के एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि अश्लील हरकत के उक्त मामले में पांच युवकों के विरुद्ध आईपीसी की धारा 354 क,354 घ,509,34 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।आरोपी युवकों में शशांक गोयल पिता किरोरी गोयल,आयुष अग्रवाल पिता परशुराम अग्रवाल, राहुल गर्ग पिता सुशील गर्ग,प्रतीक गर्ग पिता मुकेश गर्ग, हर्ष अग्रवाल पिता सुंदर अग्रवाल हैं।सभी आरोपी युवक पत्थलगांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

बहरहाल पत्थलगांव पुलिस मामले की जांच कर रही है।जिले में सार्वजनिक स्थल पर सरेराह सामूहिक छेड़छाड़ की इस घटना से एक बार फिर से महिला सुरक्षा सवालों के घेरे में है।वहीं बताया जा रहा है कि सभी आरोपी युवक नगर के प्रतिष्ठित परिवारों के हैं जिन्होंने ऐसी अशोभनीय हरकत कर शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब