... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : रूपेश पाणिग्रही बने शालेय शिक्षक संघ के कार्यकारी ज़िला अध्यक्ष,शिक्षक हित के लिए सदैव प्रयास करूंगा- पाणिग्रही,

प्रवेश प्रारम्भ

प्रवेश प्रारम्भ

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : रूपेश पाणिग्रही बने शालेय शिक्षक संघ के कार्यकारी ज़िला अध्यक्ष,शिक्षक हित के लिए सदैव प्रयास करूंगा- पाणिग्रही,

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,05 सितंबर 2022

BY योगेश थवाईत

छत्तीसगढ़ शालेय शिक्षक संघ के प्रांताध्यक्ष वीरेंद्र कुमार दुबे ने रूपेश कुमार पाणिग्रही को कार्यकारी ज़िला अध्यक्ष नियुक्त किया। यह नियुक्ति ज़िला अध्यक्ष विनय कुमार सिंह की अनुशंसा पर की गई है। श्री पाणिग्रही जशपुर जिले में शिक्षकों के हित के लिए कार्य  करते रहे हैं।  

कार्यकारी ज़िला अध्यक्ष बनाये जाने पर ज़िला सचिव सैय्यद सरवर हुसैन ने बधाई देते हुए कहा कि श्री पाणिग्रही के कार्यकारी ज़िला अध्यक्ष बनाये जाने पर संघ मज़बूत होगा। ज़िला कोषाध्यक्ष अमित अम्बष्ठ ने भी बधाई दी। 

वीरेंद्र कुमार दुबे ने नियुक्ति पत्र प्रदान करते हुए कहा कि संघ के संविधान में दी गयी शक्ति अनुसार श्री पाणिग्रही की नियुक्ति की गई है। उन्होंने आशा व्यक्त किया कि भविष्य में संघ के लिए निरन्तर रूप से काम करेंगे। इस सम्बंध में श्री पाणिग्रही ने बताया कि छत्तीसगढ़ शालेय शिक्षक संघ के प्रांताध्यक्ष और जिला अध्यक्ष के मंशा अनुरूप कार्य करूँगा। उन्होंने कहा कि जशपुर जिले के सभी शिक्षकों के हित के लिए रुचि लेकर सरकार और प्रशासन के समक्ष निराकरण और निदान का प्रयास करूंगा।

Post a Comment

0 Comments