... बिग ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर- चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या,4 दोस्तों ने लाठी डंडे हाथ मुक्के से पीट-पीटकर की पड़ोसी की हत्या,महज दो थाली और दो कटोरी की चोरी की शंका पर की दिनदहाड़े की हत्या,पुलिस घटनास्थल पर पहुँची

प्रवेश प्रारम्भ

प्रवेश प्रारम्भ

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

बिग ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर- चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या,4 दोस्तों ने लाठी डंडे हाथ मुक्के से पीट-पीटकर की पड़ोसी की हत्या,महज दो थाली और दो कटोरी की चोरी की शंका पर की दिनदहाड़े की हत्या,पुलिस घटनास्थल पर पहुँची

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,06 सितंबर 2022

BY  योगेश थवाईत 

जशपुर जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महज दो थाली और दो कटोरी की चोरी के बाद उपजे शक ने युवक की जान ले ली। चार दोस्तों ने लाठी डंडे हाथ मुक्के से पीट-पीटकर पड़ोसी युवक की हत्या कर दी।पुलिस मौके पर पंहुच गई है और मामले की जांच कर रही है। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना कांसाबेल थाना क्षेत्र के बटईकेला की है जहाँ आरोपी बुधन के घर के लोग करमा के लिए कपड़ा खरीदी करने कांसाबेल गए हुए थे। वहां से लौटकर आये तो घर का ताला टूटा था और घर का सारा सामान अस्त व्यस्त था। घर से दो कांसा का थाली अनुमानित मूल्य लगभग दो दो हजार,दो कांसा कटोरी लगभग 1500 -1500 मूल्य का घर में नहीं था। 

घर से सामान चोरी होने की शंका बुधन को उसके पडोसी पर हुई जिसपर आरोपी सिम्भू,बुधन, रातू,जेठू ने मृतक रोहित नागवंशी (24) वर्ष की पीट पीटकर हत्या कर दी।मृतक घर का इकलौता बेटा था और बेहद गरीब परिवार से था। 

कांसाबेल थाना प्रभारी एसआर भगत घटनास्थल पंहुचकर मामले की जाँच में जुटे हुए हैं। आरोपियों के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जाँच की जा रही है।इस घटना से हर कोई स्तब्ध है जहाँ शक ने इतना हिंसक रूप ले लिया की उसने मृतक की जान ले ली। 

 

Post a Comment

0 Comments