... शर्मनाक : विवाहित महिला से पहले किया छेड़छाड़ फिर दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम आरोपी बजरंग गुप्ता गिरफ्तार,पति व परिवार पर किया जानलेवा हमला.....?

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

शर्मनाक : विवाहित महिला से पहले किया छेड़छाड़ फिर दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम आरोपी बजरंग गुप्ता गिरफ्तार,पति व परिवार पर किया जानलेवा हमला.....?

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,18 जनवरी 2022

BY योगेश थवाईत 

विवाहित महिला से छेड़छाड़ कर दुष्कर्म करने एवं जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी बजरंग गुप्ता को अपराध पंजीबद्ध होने के 24 घंटे के भीतर चौकी दोकड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है ।चौकी दोकड़ा थाना कांसाबेल में आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 17/2022 धारा 376, 354(क), 506 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया गया है।   

चौकी प्रभारी आभास मिंज ने पत्रवार्ता को बताया कि चौकी दोकड़ा क्षेत्र निवासी 21 वर्षीय विवाहित महिला ने दिनांक 17.01.2022 को चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह दिनांक 15.01.2022 की रात्रि लगभग 10 बजे घर के बाहर निकली थी।उसी समय पूर्व परिचित आरोपी बजरंग गुप्ता के द्वारा इसके पीछे से आकर जबरन छेड़छाड़ कर दुष्कर्म किया। और जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता के आवाज देने पर उसके पति एवं परिजनों द्वारा आरोपी को पकड़ने की कोशिश की गई।उन्हें भी धक्का देते हुये आरोपी वहां से भाग गया और पीछा करने पर परिजनों को रॉड से मारने का प्रयास किया।पीड़िता के लिखित आवेदन पर आरोपी बजरंग गुप्ता के विरूद्ध चौकी दोकड़ा में धारा 376, 354(क), 506 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान चौकी प्रभारी दोकड़ा हमराह स्टॉफ के तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुये मुखबीर की सूचना पर पता-तलाश कर आरोपी बजरंग गुप्ता को गड़ला चौक के पास से अभिरक्षा में लिया गया। आरोपी से पूछताछ में उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया। मामले में अपराध सबूत पाये जाने पर आरोपी बजरंग गुप्ता उम्र 32 साल निवासी ग्राम गड़ला चोंगरीबहार चौकी दोकड़ा को दिनांक 18.01.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।    

प्रकरण की विवेचना करने एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में चौकी प्रभारी दोकड़ा स.उ.नि. आभाष मिंज, प्र.आर. 404 सुरेश लकड़ा, आर. 557 रामवृक्ष साय पैंकरा, आर. 773 प्रकाश मिंज का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Post a Comment

0 Comments