... Impact पत्रवार्ता : कलेक्टर महादेव कावरे की कार्यवाही,हटाए गए बगीचा BMO,डॉक्टर जयंत भगत को दी गई बीएमओ की जिम्मेदारी,मृतकों को शव वाहन न मिलने पर सांसद गोमती साय ने की थी कार्यवाही की मांग...

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Impact पत्रवार्ता : कलेक्टर महादेव कावरे की कार्यवाही,हटाए गए बगीचा BMO,डॉक्टर जयंत भगत को दी गई बीएमओ की जिम्मेदारी,मृतकों को शव वाहन न मिलने पर सांसद गोमती साय ने की थी कार्यवाही की मांग...

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,14 सितंबर 2021

BY योगेश थवाईत

जिला कलेक्टर महादेव कावरे ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बगीचा के बीएमओ डॉ आरएन दुबे को उनके प्रभार से हटाते हुए डॉ जयंत भगत को बीएमओ का प्रभार सौंपे जाने का आदेश जारी किया है।हांलाकि कलेक्टर के आदेश में प्रशासकीय दृष्टिकोण से प्रभार बदले जाने की बात कही गई है।

उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले बगीचा में मोटर साइकिल एक्सीडेंट में हुए मौत के बाद दो मृतकों के शव को पीएम हाउस तक ले जाने के लिए शव वाहन की व्यवस्था में अस्पताल प्रबंधन द्वारा लापरवाही बरते जाने से परिजनों ने अस्पताल परिसर में धरना देकर बीएमओ के खिलाफ नारेबाजी की थी।


जिसके बाद सांसद गोमती साय ने कलेक्टर जशपुर से तत्काल बीएमओ को हटाने की मांग की थी।उन्होंने कहा था कि यह बेहद गंभीर मामला है जिसमें दोषियों पर तत्काल कार्यवाही करें अन्यथा इसका अंजाम भुगतने की चेतावनी उन्होंने दी थी।

इधर जिला प्रशासन ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए तत्काल कार्यवाही करते हुए प्रशासनिक व्यवस्था के तहत डॉ आरएन दुबे को हटाते हुए स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर जयंत भगत को जिम्मेदारी सौंपा है।


Post a Comment

0 Comments