... ब्रेकिंग जशपुर : "गड्ढों" की "राजनीति" में फंसा "कांग्रेसी नेता का पेंच,गड्ढों को भरने के लिए गिराए गए "सरकारी डस्ट" को चर्च के सामने फैलाने पर भड़कीं "रायमुनी भगत" कहा - "कांग्रेस के शासनकाल में हो रहा चर्च......? पूर्व डीडीसी पर गंभीर आरोप..?

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग जशपुर : "गड्ढों" की "राजनीति" में फंसा "कांग्रेसी नेता का पेंच,गड्ढों को भरने के लिए गिराए गए "सरकारी डस्ट" को चर्च के सामने फैलाने पर भड़कीं "रायमुनी भगत" कहा - "कांग्रेस के शासनकाल में हो रहा चर्च......? पूर्व डीडीसी पर गंभीर आरोप..?

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,19 सितम्बर 2021

BY योगेश थवाईत

जशपुर जिला पंचायत अध्यक्षा रायमुनी भगत ने बड़ा बयान देते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार को घेरते हुए गंभीर आरोप लगाया है।उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा कि वर्तमान कांग्रेस की सरकार में केवल चर्च बन रहे हैं और चर्च के सामने काम हो रहे हैं।आम आदमी की परेशानी को दरकिनार करते हुए चर्च की सुविधा के लिए काम किया जा रहा है।

दरअसल जशपुर जिले के चरईडाँड़ बगीचा मार्ग में शरबकोम्बो के पास स्टेट हाईवे के बड़े बड़े गड्ढों को भरने के लिए विभाग के द्वारा जीएसबी मिक्स डंप कराया गया था।जिसे कांग्रेसी नेता के इशारे पर सड़क के गड्ढों को भरने से रोक दिया गया और उक्त डस्ट चर्च के सामने बिछवा दिया गया।जिसके कारण अब तक गड्ढों को नहीँ भरा जा सका है और स्थानीय ग्रामीणों को यह कहकर बरगलाया गया है कि गड्ढों को भरने के लिए जिस जीएसबी मिक्स का उपयोग किया जा रहा है उससे धूल उड़ेगा और लोगों को दिक्कत होगी।जबकि उक्त डस्ट,गिट्टी का  प्रयोग गड्ढों को भरने में किया किया जाना था।

जिला पंचायत अध्यक्ष रायमुनी भगत ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य कल्याण टोप्पो पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए उन्हें विकास विरोधी बताया है।

उन्होंने कहा कि शरबकोम्बो के पास सड़क में 2 किलोमीटर तक बड़े बड़े गड्ढे हो गए हैं जिनमें पानी भरा है और आम आदमी को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।विभाग ने सभी गड्ढों को भरने के लिए जीएसबी मिक्स भी डंप करा दिया है इसके बावजूद कांग्रेस नेता के इशारे पर ग्रामीण उसे बिछाने नहीं दे रहे जिससे आवागमन में काफी दिक्कतें आ रही हैं।

ग्रामीणों की समस्या को देखते हुए उन्होंने तत्काल सड़क को दुरुस्त करने की मांग की है।वहीं प्रशासन का कहना है कि गड्ढों को भरने का काम जल्द शुरु कराया जाएगा।

देखिये रायमुनी भगत ने क्या कहा




Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब