... खबर पर नजर : आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल के जाँच के लिए पहुंचे "संयुक्त संचालक" संविदा भर्ती प्रक्रिया में अनियमितता का मामला,दस्तावेजों की जाँच शुरु,पुरी प्रक्रिया हो सकती है निरस्त...

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

खबर पर नजर : आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल के जाँच के लिए पहुंचे "संयुक्त संचालक" संविदा भर्ती प्रक्रिया में अनियमितता का मामला,दस्तावेजों की जाँच शुरु,पुरी प्रक्रिया हो सकती है निरस्त...

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,10 सितम्बर 2021

BY योगेश थवाईत 

संसदीय सचिव यूडी मिंज के द्वारा स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल के भर्ती में अनियमितता की शिकायत करने के बाद उच्चाधिकारियों के निर्देश के बाद आज शाम अम्बिकापुर से संयुक्त संचालक जशपुर पहुंचे और दस्तावेजों की जाँच शुरू कर दी है।

संयुक्त संचालक के. कुमार ने बताया कि जशपुर में स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल के भर्ती में अनियमितता की शिकायत जनप्रतिनिधियों के द्वारा की गई है। मुझे उच्चाधिकारियो ने मामले की जाँच कर रिपोर्ट देने को कहा है।

उन्होंने बताया कि जशपुर जिले के 7 स्वामी आत्मानंद स्कूल से जुड़े हुए दस्तावेजों और प्रक्रिया की जांच की जाएगी और परीक्षण उपरांत कार्रवाई की जाएगी।

अभ्यर्थियों की भी शिकायत है  कि चयन प्रक्रिया गलत है और पक्षपात किया जा रहा इसे निरस्त किया जाना चाहिए और योग्य उम्मीदवारों को मौका मिलना चाहिए।ज्ञात हो कि कल संसदीय सचिव श्री यूडी मिंज के द्वारा इसमें भर्ती प्रक्रिया में अनियमितता की उठाई थी जिसके बाद आज जांच शुरू किया गया है।

इससे जुड़ी खबर 

CLICK - गड़बड़ी : "नौकरी संविदा की " और "दाम" "रेगुलर" का..?


Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब