... BJP की वर्चुअल बैठक : मोदी के नेतृत्व में बना कोविड का टीका,कोविड से लड़ने के लिए संवेदनशीलता के साथ की गई थी तैयारी।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

BJP की वर्चुअल बैठक : मोदी के नेतृत्व में बना कोविड का टीका,कोविड से लड़ने के लिए संवेदनशीलता के साथ की गई थी तैयारी।

 

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,04 जुलाई 2021

By योगेश थवाईत

प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार कोविड चुनौती और केंद्र सरकार का प्रबंधन विषय पर आज भारतीय जनता पार्टी जिला जशपुर एवं कोरिया की एक संयुक्त वर्चुवल बैठक आयोजित की गई। जिसमे मुख्य वक्ता के रूप में पूर्व मनेन्द्रगढ़ विधायक दीपक पटेल ने बैठक को संबोधित किया।

बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक दीपक पटेल ने कहा कि कोविड महामारी के दौरान यदि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने सफल प्रबंधन नही किया होता तो इस भयंकर महामारी के चपेट में जितने काल कवलित हुए हैं, उससे कहीं ज्यादा लोग मरते।

प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना महामारी का प्रकोप बढ़ने के साथ  ही लॉकडाउन लगाकर स्वास्थ्य सुविधा को बेहतर बनाने के लिए लग गए। कोविड का पहला मामला आते ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने टेस्टिंग सुविधा बधाई व ट्रेसिंग के साथ ट्रीटमेंट की व्यवस्था, इस प्रकार 3 चरणों मे कोरोना से लड़ने की रणनीति बनाई। कदम दर कदम प्रधानमंत्री  मोदी इस महामारी से लड़ने के लिए उपाय करते गए। कोविड के पहले चरण के दौरान ही प्रधानमंत्री मोदी ने इस महामारी से निपटने के लिए देश मे ही टीके के निर्माण को प्रोत्साहित करने के टास्क फोर्स का गठन किया।

उक्त जानकारी देते हुए जिला भाजपा के मीडिया प्रभारी फैज़ान सरवर खान ने बताया कि वर्चुअल बैठक में स्वागत उद्बोधन जिलाध्यक्ष रोहित साय ने दिया, बैठक का संचालन जिला महामंत्री ओमप्रकाश सिन्हा और आभार प्रदर्शन कोरिया जिला के अध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल ने किया।

वर्चुअल बैठक में मुख्य रूप से पूर्व राज्य मंत्री एवं बिलासपुर संभाग के संगठन प्रभारी कृष्ण कुमार राय, कोरिया जिले के प्रभारी एवं प्रदेश मंत्री भाजपा प्रबल प्रताप सिंह जूदेव, जशपुर जिला संगठन प्रभारी गुरूपाल भल्ला, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नरेश नंदे,जिला महामंत्री सुनील गुप्ता, जिला पंचायत उपाध्यक्ष उपेन्द्र यादव, पुरषोत्तम सिंह,

रेणु विश्वास, अनूप गुप्ता, सालिक साय, असलम आजाद, विवेकानंद झा, भुनेश्वरी बेहरा, सलोने मिश्रा, श्रीनायक मिश्रा, दिनेश गुप्ता, दिनेश प्रसाद, विजय शर्मा, खेमानिधि यादव, कमलजीत सिंह, रोशन प्रताप, कपिल सिंह, नरेंद्र सिन्हा, एवं जशपुर व कोरिया जिले के पदधिकारी, मण्डल अध्यक्ष एवं महामंत्री उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब