... हादसा : ब्रेकिंग जशपुर : बारातियों से भरी पिकअप पलटी,2 की मौत,दर्जनों घायल,महिलाएं,बच्चे शामिल,देर रात किया गया रिफर,अस्पताल में ईलाज जारी।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

हादसा : ब्रेकिंग जशपुर : बारातियों से भरी पिकअप पलटी,2 की मौत,दर्जनों घायल,महिलाएं,बच्चे शामिल,देर रात किया गया रिफर,अस्पताल में ईलाज जारी।

 जशपुर,टीम पत्रवार्ता,02 जुलाई 2021

By योगेश थवाईत

जशपुर जिले के सन्ना थाना क्षेत्र से बड़ी खबर आ रही है जहां बारातियों से भरी पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई।जिसमें 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई और दर्जनों लोग घायल हैं।जिन्हें ईलाज के लिये चम्पा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला है सन्ना थाना के ग्राम फुलझर का जहां  गुरूवार को सुबह सन्ना थाना क्षेत्र के ग्राम खखरा से बारात लेकर एक पिकप वाहन ग्राम फुलझर गया था। वहीं शादी के बाद रात्रि में वापस लाैट रहे बारातियों से भरा पिकप वाहन ड्राईवर की लापरवाही से अनियंत्रित होकर फुलझर गांव के पास पलट गया।

जिसमें घटना स्थल पर ही दाे लाेगाें की माैत हाे गई जबकी पिकप में सवार कई लाेगाें काे गंभीर चाेटें आई है। जिसे इलाज के लिए चंपा अस्पताल भेजा गया है।जहां लगभग 1 दर्जन लोगों को गंभीर हालत में रिफर किया गया है।चंपा के चिकित्सक दिनेश कंवर ने पत्रवार्ता को बताया कि रात में 1 मौत की खबर मिली थी।वहीं अब बताया जा रहा है कि 2 लोगों की मौत हो गई है।

वहीं घटना की सुचना मिलने पर सन्ना पुलिस घटना स्थल पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब