Video:- बीच बस स्टैंड में एजेंटों ने अर्धसैनिक बल के साथ की जमकर मारपीट


जशपुर (पत्रवार्ता)जिले में बस एजेंटों के दबंग रवैये से यात्री खासे परेशान हैं।कुनकुरी में कल उस वक्त घमासान मच गया जब एक अर्धसैनिक बल को बस एजेंटों ने घेर लिया और जमकर मारपीट की।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में स्पष्ट देख सकते हैं कि जवान अपने परिवार के साथ कुनकुरी बस स्टैंड में अपने गंतव्य की ओर जाने के लिए बस में चढ़ने जा रहा था।जहां बस स्टैंड के एजेंटो के आपसी द्वंद में यह जवान बस एजेंटों के गुस्से का शिकार हो गया।

वहां उपस्थित बस एजेंटो ने जवान के साथ जमकर हाथापाई की।यहां तक कि जवान के परिवार के लोग भी इस गुस्से का शिकार होते नजर आए।

हांलाकि जवान को अपनी ड्यूटी पर जाना था और आगे की टिकट बुक थी लिहाजा बिना रिपोर्ट किये वह अपने गंतव्य की ओर आगे बढ़ गया।

आपको बता दें कि जशपुर,कुनकुरी,कांसाबेल,पत्थलगांव समेत बगीचा में आए दिन बस एजेंटो की मनमानी का शिकार यात्रियों को होना पड़ता है।वहीं एजेंटों व बस स्टाफ के व्यवहार को लेकर भी हमेशा सवाल उठते रहे हैं।

जिले के नए पुलिस कप्तान से लोगों की आस बनी हुई है कि इस प्रकार के निरंकुश एजेंटों पर लगाम लगाते हुए पुख्ता व्यवस्था बनाने का प्रयास करेंगे।

देखें वीडियो

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।