... ब्रेकिंग पत्रवार्ता(जशपुर) -पत्थलगढ़ी की जमीं पर सियासत के धुरंधर, बीजेपी ने बछरांव से की सद्भावना रैली की शुरुआत,संविधान की रक्षा में पुलिसकर्मी तैनात

ब्रेकिंग पत्रवार्ता(जशपुर) -पत्थलगढ़ी की जमीं पर सियासत के धुरंधर, बीजेपी ने बछरांव से की सद्भावना रैली की शुरुआत,संविधान की रक्षा में पुलिसकर्मी तैनात


जशपुर(पत्रवार्ता.कॉम) प्रदेश में अपने इरादों से खलबली मचाने वाले पत्थरगढ़ी के विरोध में बीजेपी ने बछरांव में सद्भावना रैली का आगाज कर दिया है।इस रैली का नेतृत्व केन्द्रीय मंत्री विष्णुदेव साय,राज्यसभा सांसद रणविजय सिंह जूदेव,जिला पंचायत उपाध्यक्ष प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ,विधायक राजशरण भगत,शिवशंकर पैंकरा,रोहित साय समेत बीजेपी जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश सिन्हा  कर रहे हैं । 
बताया जा रहा है की हजारों की भीड़ में किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न हो एहतियातन स्थापित पत्थरगढ़ी  की सुरक्षा पुलिस जवानो से कराई जा रही है ।




सद्भावना रैली की शुरुआत में उपस्थित जनप्रतिनिधि
सियासती जमीन की पकड़ कमजोर होते देख अब बीजेपी भी मैदान में आ गई है पहले ही पत्थरगढ़ी के पक्ष में जोगी कांग्रेस समेत कांग्रेस ने अपना पक्ष रखा था वहीँ अब बीजेपी भी ग्रामीणों के बीच अपना पक्ष रखने के लिए सामने आ गई है हजारों के हुजूम के बीच केन्द्रीय मंत्री की पूरी टीम इस कार्य को पूरा करने के लिए कमर कसकर खड़ी हो गई है । 

हांलाकि मुद्दा सामाजिक विद्वेष का है जिसे राजनैतिक रंग कदापि नहीं दिया जाना चाहिए बावजूद इसके सत्ता की पकड़ मजबूत रखने के लिए सियासतदारों को मैदान में कूदना ही पड़ा।

सर्व आदिवासी समाज समाज द्वारा 22 अप्रैल को पत्थरगढ़ी की शुरुआत में भले ही प्रशासनिक अमला मौके पर न पंहुचा हो पर इस बार बीजेपी की सद्भावना रैली में सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है।मामला संविधान से जुड़ा हुआ है लिहाजा प्रशासन हर मुद्दे पर सतर्क है दोनों पक्षों में किस प्रकार संतुलन बने,आपसी सद्भाव कायम रहे,अराजकता की स्थिति निर्मित न हो इसके लिए प्रशासन फूंक फूंक कर कदम रख रही है।

बछरांव से रैली शुरू हो चुकी है जो सरहापानी से लगभग 3 किलोमीटर की पदयात्रा के बाद कलिया पंहुचने वाली है कुछ ही देर में सियासत के धुरंधर आदिवासी समाज को संबोधित करेंगे.... 

=====================

Click it

Post a comment

0 Comments