... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : सरेआम SECL के जीएम का फूँक दिया पुतला,जूतों से पिटाई का ये वीडियो देखिए,आरपार लड़ाई के मूड में ट्रांसपोर्टर संघ,कार्यालय के सामने लगा मजमा,पदाधिकारियों ने कहा "जीएम ने खदानों में शौचालय तक के अधिकार से कर दिया वंचित,मोदी के विकसित भारत के स्वप्न पर जीएम लगा रहे ग्रहण

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : सरेआम SECL के जीएम का फूँक दिया पुतला,जूतों से पिटाई का ये वीडियो देखिए,आरपार लड़ाई के मूड में ट्रांसपोर्टर संघ,कार्यालय के सामने लगा मजमा,पदाधिकारियों ने कहा "जीएम ने खदानों में शौचालय तक के अधिकार से कर दिया वंचित,मोदी के विकसित भारत के स्वप्न पर जीएम लगा रहे ग्रहण

 


रायगढ़,टीम पत्रवार्ता,05 जनवरी 2024 

BY योगेश थवाईत 

एसईसीएल प्रबंधन की उपेक्षा से परेशान होकर रायगढ़ जिला ट्रेलर मालिक कल्याण संघ ने मोटरसाइकिल रैली निकालकर एसईसीएल के मुख्य महाप्रबंधक का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया।दरअसल पूर्व में रायगढ़ जिला ट्रेलर मालिक कल्याण संघ ने कई बार प्रबंधन को पत्र देकर खदानों में अराजकता पर अंकुश लगाने व मुलभुत आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए आग्रह किया इसके बावजूद अब तक प्रबंधन व महाप्रबंधक द्वारा सभी मांगों को दरकिनार कर गैर जिम्मेदाराना रवैया इख्तियार किया गया है जिससे ट्रांसपोर्टर बेहद नाराज हैं। 

आज संघ के नेतृत्व में रायगढ़ के मुख्य मार्ग पर वृंदाबन चौक से ढिमरापुर चौक, होटल जोहल पैलेस, गोशाला, घड़ी चौक सिटी कोतवाली, गद्दी चौक, पुत्री शाला, गौरी शंकर मंदिर, गोपी टाकीज़, सिंगनल चौक होते हुए चक्रपथ से एस ई सी एल ऑफिस रैली पंहुची जहाँ जीएम मुर्दाबाद के नारे लगे और फिर संघ के कार्यकर्ताओं ने जीएम का पुतला दहन किया।  

देखिए संघ के नेताओं ने क्या कहा 

रायगढ़ जिला ट्रेलर मालिक कल्याण संघ की ओर से सतीश चौबे,आशीष यादव,संजय दुबे,सत्यदेव तिवारी,प्रभा शंकर शाही,प्रताप जायसवाल ने बताया कि जीएम की कार्यप्रणाली माननीय प्रधानमंत्री मोदी के विकसित भारत के विपरीत है। यहाँ एसईसीएल प्रबंधन के जीएम का तानाशाही रवैया सुशासन पर सवालिया निशान खड़े करता नजर आ रहा है। संघ ने अल्टीमेटम देते हुए बड़े कार्यवाही की बात कही है। 

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब