... ब्रेकिंग जशपुर : दो हाथियों ने किसान पर किया हमला,जख्मी हालत में किसान ने हाथी के चंगुल से भागकर बचाई अपनी जान,लगातार हाथियों के हमले से दहशत में ग्रामीण।

Breaking News

BREAKING जशपुर जशपुर -तेज रफ्तार बोलेरो ने स्कूली छात्र को मारी टक्कर,एनएच 43 पर हुआ हादसा,गम्हरिया की घटना,एनएच ने नहीं लगाया है नोटिस बोर्ड।जशपुर - गंजियाडीह धान खरीदी केंद्र में टोकन काटने को को लेकर डीडीसी नवीना पैंकरा पर लगे धमकाकर टोकन काटने के आरोप

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग जशपुर : दो हाथियों ने किसान पर किया हमला,जख्मी हालत में किसान ने हाथी के चंगुल से भागकर बचाई अपनी जान,लगातार हाथियों के हमले से दहशत में ग्रामीण।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,02 दिसंबर 2022

BY योगेश थवाईत

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में हाथी का आतंक जारी है।बड़ी खबर जिले के कांसाबेल क्षेत्र से आ रही है,जहां सुबह दो हाथियों ने एक किसान पर हमला कर दिया है।जिससे किसान बुरी तरह जख्मी हो गया है। 

हांलाकि हाथी के चंगुल से किसान ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई,वहीं वन विभाग को सूचना मिलते ही घायल किसान के इलाज के लिए व्यवस्था की जा रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  घटना कांसाबेल तहसील के ग्राम पंचायत कटंगखार के डूमरटोली की है जहां केश्वर पिता टुलू 65 वर्ष सुबह 7 बजे के आसपास अपने खेत की ओर जाने के लिए निकला था।इस दौरान दो हाथियों ने अचानक हमला कर दिया जिसके बाद किसी तरह किसान हाथियों के चंगुल से भागकर अपनी जान बचाया।घटना के बाद क्षेत्र के लोगों बड़ी दहशत देखने को मिल रही है, बताया जा रहा है की दोनो हाथी पास के जंगल के में ही डेरा जमाए बैठे हैं।

बहरहाल लगातार 40 हाथियों का दल जिले में विचरण कर रहा है।जिससे ग्रामीण काफी डरे हुए हैं वहीं वन अमला बेबस व लाचार नजर आ रहा है।

देखिए 40 हाथी उतरे तालाब में


यहां मच गया बवाल



Post a Comment

0 Comments

फुलजेन्स एक्का से बन गए बाबा नागनाथ