... Big ब्रेकिंग जशपुर :बड़ी वारदात,जादू टोने की बात आई सामने "ट्रिपल मर्डर " से इलाके में फैली सनसनी ,दशहरे की रात एक परिवार के तीन लोगों की जघन्य हत्या,फोरेंसिक टीम रवाना,धारदार हथियार से एक ही कमरे में की गई हत्या,पुलिस की पड़ताल में ये बातें आई सामने,SP डी रविशंकर ने कहा आरोपी बेहद करीब ?

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Big ब्रेकिंग जशपुर :बड़ी वारदात,जादू टोने की बात आई सामने "ट्रिपल मर्डर " से इलाके में फैली सनसनी ,दशहरे की रात एक परिवार के तीन लोगों की जघन्य हत्या,फोरेंसिक टीम रवाना,धारदार हथियार से एक ही कमरे में की गई हत्या,पुलिस की पड़ताल में ये बातें आई सामने,SP डी रविशंकर ने कहा आरोपी बेहद करीब ?


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,06  अक्टूबर 2022 

BY योगेश थवाईत   

जशपुर कोतवाली क्षेत्र के देवीडंडगांव कदमटोली से बड़ी खबर सामने आई है। दशहरे की रात एक ही परिवार के तीन लोगों की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई है।पुलिस घटनास्थल पर पंहुच चुकी है। फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो चुकी है।इस ट्रिपल  मर्डर से पुरे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है। वहीँ  डी  रविशंकर ने बताया कि जमीन विवाद से लेकर हर पहलु की जाँच गंभीरता से की जा रही है। बहुत जल्द इस हत्याकांड के आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  घोलेंग से लगे कदमटोली में रहने वाले तीनों मृतक एक ही परिवार के हैं। जिसमें माता पिता समेत उनकी बेटी भी शामिल हैं। तीनों रात में लगभग साढ़े आठ बजे के आसपास खाना खाकर सो गए थे जिसके बाद यह घटना हुई। 

घटना स्थल पर पुलिस को जो जानकारी मिली है उसमें यह बातें सामने आई हैं कि एक ही कमरे में धारदार हथियार से 43 वर्षीय अर्जुन उसकी 36 वर्षीय पत्नी फिरनी और 19 वर्षीय  बेटी सजना की हत्या कर दी गई है।कुछ लोग इसे जमीन विवाद से जोड़कर देख रहे हैं वहीँ पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार जादू टोने के शक में भी हत्या किए जाने की बातें सामने आ रही हैं। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाते हुए आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। 

जशपुर एसपी डी  रविशंकर ने बताया की हत्या के उक्त मामले की गंभीरता से जाँच की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला आपसी विवाद का प्रतीत होता है। जमीन विवाद के साथ जादू टोने के शक में भी हत्या किए जाने की बातें सामने आ रही हैं,फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है। हर पहलु पर पुलिस जाँच कर रही है,जल्द ही पुरे मामले का खुलासा होगा,आरोपियों की पतासाजी की जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब