... लापरवाही : उपेक्षा का शिकार हुए जनसंघी नेता "काका लरंग साय" अनावरण से पहले मूर्ति खंडित होने की कगार पर,एक दशक के इंतज़ार के बावजूद नहीं हो सका आदम कद प्रतिमा का अनावरण,बीजेपी ने कहा कांग्रेस की सरकार इसलिए.........उपेक्षित तो CMO ने कही ये बात ...?

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

लापरवाही : उपेक्षा का शिकार हुए जनसंघी नेता "काका लरंग साय" अनावरण से पहले मूर्ति खंडित होने की कगार पर,एक दशक के इंतज़ार के बावजूद नहीं हो सका आदम कद प्रतिमा का अनावरण,बीजेपी ने कहा कांग्रेस की सरकार इसलिए.........उपेक्षित तो CMO ने कही ये बात ...?

बलरामपुर,टीम पत्रवार्ता,08  जुलाई 2022 

BY  संजय गुप्ता

जनसंघ के समय से भाजपा में सेवा दे चुके एवं बलरामपुर जिले में भाजपा को पहचान दिलाने वाले काका लरंगसाय की मूर्ति अनावरण के पहले ही खंडित होने की कगार पर है। बलरामपुर के नगर पालिका परिषद के परिसर में एक दशक से यह मूर्ति धूल मिट्टी खा रही है। लेकिन इसकी कोई सुध लेने वाला नहीं है। 

नगर पालिका परिषद के परिसर में कई वर्षों से भाजपा के जन्मदाता के रूप में पहचान रखने वाले नेता जनसंघ के समय से भाजपा में सेवा दे चुके काका लरंग साय की मूर्ति स्थापित नहीं होने की वजह से अब खंडित होने की कगार पर आ गई है। कई वर्षों से यह मूर्ति पुराने कलेक्ट्रेट चौक पर पर धूल खाती रही। मीडिया में खबरों के प्रकाशन के बाद मूर्ति को स्थापना करने की बजाय नगर पालिका परिषद ने इसे अपने कैंपस में ले जाकर धूल मिट्टी खाने के लिए छोड़ दिया। 

जहां मूर्ति अब पूरी तरह खंडित होने की कगार पर आ गई है। वह इस मामले पर भाजपा के जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश जायसवाल ने कहा कि अब तक मूर्ति की स्थापना हो जानी चाहिए थी लेकिन कांग्रेस की सरकार होने की वजह से इसकी स्थापना नहीं हो सकी है। जिससे भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों में काफी रोष देखा जा रहा है।उन्होंने कहा की नगरीय प्रशासन से कई बार मांग कर चुके है। 

वहीं भाजपा के जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश जायसवाल ने विकास कार्यों के प्रति उदासीनता और आपसी कलह को इसका प्रमुख कारण बताते हुए जल्द मूर्ति अनावरण की मांग की है।  

इस मामले पर प्रभारी सीएमओ सुमित गुप्ता ने बताया कि राशि कम होने की वजह से अब तक मूर्ति स्थापित नहीं की जा सकी है जैसे ही इसकी आबंटन राशि जारी होती है उतनी जल्दी मूर्ति की स्थापना कर दी जाएगी। 


Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब