... BIG ब्रेकिंग पत्रवार्ता : कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल समेत डॉ बेटे पर FIR दर्ज, विधायक रामपुकार सिंह के नाती ने पिता व दोनों बेटों के विरुद्ध दर्ज कराया FIR,CM दौरे से ठीक पहले पत्थलगांव में सियासत गरमाई,देखिए सिविल अस्पताल के सामने हुई घटना का VIRAL वीडियो

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

BIG ब्रेकिंग पत्रवार्ता : कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल समेत डॉ बेटे पर FIR दर्ज, विधायक रामपुकार सिंह के नाती ने पिता व दोनों बेटों के विरुद्ध दर्ज कराया FIR,CM दौरे से ठीक पहले पत्थलगांव में सियासत गरमाई,देखिए सिविल अस्पताल के सामने हुई घटना का VIRAL वीडियो

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,07 जून 2022

BY योगेश थवाईत

इन दिनों सीएम दौरे से ठीक पहले पत्थलगांव में सियासत उफान पर है।कांग्रेस विधायक रामपुकार सिंह के नाती सूरज सिंह ठाकुर ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल समेत दोनों बेटों के विरुद्ध गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराया है।

पत्थलगांव थाने में सूरज सिंह ठाकुर की शिकायत पर पुलिस ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल समेत उनके पुत्र डॉ विकास गर्ग व नीरज अग्रवाल के विरुद्ध आईपीसी की धारा 294,506,323,34 व एसटीएससी एक्ट की धारा 3(1) (द) (ध) के तहत जुर्म दर्ज किया है।

देखिए वीडियो

 पत्रवार्ता इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

थाने में दर्ज एफआईआर के अनुसार सूरज ने शिकायत की है कि एफआईआर में प्रार्थी ने बताया है कि वह दिनांक 31.05.2022 के रात्रि 09:30 बजे करीबन अपने रिश्तेदार कुमारी पुष्पा सिंह का ईलाज कराने सिविल अस्पताल पत्थलगांव गया था। जहां चिकित्सक के ऊपर होने की जानकारी मिलने पर वह मरीज को लेकर वहां ड्यूटी में उपस्थित डॉक्टर विकास गर्ग के पास गया। जिसे मरीज देखने कहने पर उसके साथ डॉक्टर द्वारा अभद्र व्यवहार कर बदतमिजी किया जाने लगा और गंदी गालियां देकर यहां नेता गिरी करने आया है बोला गया।जिसके बाद सूरज ठीक है, ईलाज मत करो बोलकर नीचे आने लगा।

प्रार्थी ने एफआईआर में बताया है कि इतने में डाक्टर विकास गर्ग मुझको धक्का देते हुऐ मुझे नीचे लेकर आये इसी बीच उनके द्वारा फोन पर अपने परिवार के सदस्यों को बुला लिया गया और थोडी देर बाद पवन अग्रवाल,नीरज अग्रवाल एवं और भी कुछ लोग जिनका नाम मैं नहीं जानता वे सब भी पहुंच गये।

मुझे घसीटते हुऐ अस्पताल के बाहर ले आये। एवं जान से मारने की नीयत से लात घुसों से गर्दन, सीना, पेट एवं पीठ पर डाक्टर विकास गर्ग, पवन अग्रवाल, नीरज एव अन्य लोगों के द्वारा मुझे मारने लगे।

तब वहां मेरी बुआ वहां बीच बचाव की। सूरज को छोड दो नहीं तो वह मर जायेगा कहने के बाद भी ये लोग उनकी बातो को नहीं मानें, उसके बाद भी मुझे मारते रहे। मैं जमीन पर गिर चुका था मेरी हालत को खराब समझ कर मुझे उठा कर मारते मारते एवं घसीटते हुऐ थाने की ओर आने लगे एवं बोलते गये कि तुमको जान से मार देंगे एवं सभी व्यक्ति द्वारा जातिगत गाली गलौज दिया गया और थाने में बैठा दिया गया। कुछ देर बाद मेरी दूसरी बुआ आरती सिंह मेरे पास आई और बोली की घर चलो। मैं डर से घर से बाहर नहीं निकल रहा था मेरी तबीयत ठीक नहीं थी तबीयत ज्यादा खराय होने पर घर वाले दिनांक 03/06/22 को स्थिति को देखते हुऐ मुझे पत्थलगांव सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। मेरा ईलाज चल रहा है। पर मेरी स्थिति ठीक नहीं होने पर पत्थलगांव से बाहर रिफर कर दिया गया है।

बहरहाल उक्त मामले में पत्थलगांव पुलिस ने कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल समेत डॉ बेटे व एक और पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।इस घटना के बाद से पत्थलगांव का सियासी पारा उफान पर है।वहीं मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन अग्रवाल से बात करने की कोशिश की गई जिस पर उनका फोन बंद आया।वहीं विश्वस्त सूत्रों के अनुसार दूसरे पक्ष से भी विधायक के नाती के विरुद्ध शिकायत किए जाने की खबर आ रही है।

पत्थलगांव थाना प्रभारी एनएल राठिया ने बताया कि मामले में आईपीसी की धारा 294,506,323,34 व एसटीएससी एक्ट की धारा 3(1) (द) (ध) के तहत जुर्म दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments