... सरोकार : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आकाशीय बिजली से 3 लोगों की मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया,विधायक ने मृतकों के परिजनों को दिया 4 लाख के मुआवजा राशि का चेक,कलेक्टर के निर्देश पर हुई त्वरित कार्यवाही।

प्रवेश प्रारम्भ

प्रवेश प्रारम्भ

Google

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

सरोकार : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आकाशीय बिजली से 3 लोगों की मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया,विधायक ने मृतकों के परिजनों को दिया 4 लाख के मुआवजा राशि का चेक,कलेक्टर के निर्देश पर हुई त्वरित कार्यवाही।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,29 जून 2022

By योगेश थवाईत

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आकाशीय बिजली के गिरने से आज जशपुर जिले के सन्ना बाजार डांड में 3 लोगों की मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने घटना से प्रभावित 2 अन्य लोगों के बेहतर इलाज के भी निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। घायलों का स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज जारी है। जिला कलेक्टर द्वारा तीनों मृतकों के परिजनों को राजस्व पुस्तक परिपत्र 6-4 के प्रावधान के तहत 4-4 लाख रूपए की आर्थिक सहायता का चेक जारी किया गया है।

घटना के तत्काल बाद मिली मुआवजे की राशि

विधायक जशपुर विनय भगत ने आज सन्ना बाजार डांड में आकाशीय बिजली से प्रभावित 3 मृतकों के परिजनों को आरबीसी 6/4 के तहत् मुआवजा राशि का चेक प्रभावित परिवारों को घर जाकर सौंपा उन्होंने संवेदना प्रकट करते हुए परिवार को हर संभव मदद करने की बात कही विनय भगत ने  बगीचा एसडीएम और सन्ना तहसील को निर्देशित किया है कि घायल मरीजों का इलाज प्राथमिकता से कराएं।

मृतकों में बगीचा विकासखंड के मधुपूर कवई निवासी श्री संजू राम, ग्राम बम्हनी निवासी भिखनाथ एवं जशपुर विकासखंड के ग्राम रानी बगीचा निवासी श्री विजय मिंज शामिल है। साथ ही सन्ना तहसील के ग्राम जमुनियापाठ निवासी निलेश्वर यादव तथा ग्राम छिनगाटोली निवासी सैनाथ राम घायल है, जिनका इलाज कराने के निर्देश दिए गए है।इस अवसर पर बगीचा एसडीएम तहसीलदार,जनपद सीईओ विनोद सिंह, व सूरज चौरसिया,निलेश सिंह उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments