... ब्रेकिंग पत्रवार्ता " : "दो पक्षों" में "खूनी संघर्ष",लाठी,कुल्हाड़ी से प्राणघातक हमला,लहुलुहान होकर पीड़ित पक्ष पंहुचे थाने,पुलिस ने किया मामला दर्ज,पीड़ित ने सुनाई आपबीती कहा...नाका साहब भी मौजूद थे और तीनों घेर के...देखिए Exclusive Video....

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता " : "दो पक्षों" में "खूनी संघर्ष",लाठी,कुल्हाड़ी से प्राणघातक हमला,लहुलुहान होकर पीड़ित पक्ष पंहुचे थाने,पुलिस ने किया मामला दर्ज,पीड़ित ने सुनाई आपबीती कहा...नाका साहब भी मौजूद थे और तीनों घेर के...देखिए Exclusive Video....

 

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,02 अक्टूबर 2021

BY योगेश थवाईत

जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के ग्राम गायबुड़ा में दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ है।बताया जा रहा है कि विवाद जमीन से जुड़ा हुआ है।निहत्थे रामबली पर तीन लोगों ने मिलकर लाठी से वार किया वहीं उसके भाई पर कुल्हाड़ी से भी प्राणघातक हमला किया गया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना शनिवार को सुबह 10 बजे की है।जब रामबली यादव पिता बनारसी यादव अपनी काबिज जमीन पर मक्के की खेती के बाद टाऊ की फसल लगाने के लिए जुताई कर रहा था।इस दौरान पीड़ित के भाई रामप्यारी व रामकुमार के द्वारा वन विभाग के नाका को शिकायत किया गया ।जिसके बाद मौके पर नाका नंदकुमार पैंकरा वहां पंहुचे और उन्होंने रामबली को जुताई करने से रोक दिया।

देखिए वीडियो

मौके पर नाका द्वारा बातचीत से मामले को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा था इस दौरान रामप्यारी यादव व ओमप्रकाश वहां पंहुचे और कहने लगे कि हमारे हक का जमीन है और विवाद करने लगे।नाका ने भी समझाने का प्रयास किया पर उन्होंने किसी की नहीं सुनी और लाठी डंडों से रामबली को पीटना शुरु कर दिया।

पीड़ित पक्ष ने बताया कि आवाज सुनकर वहां रामबली का भाई राममुरारी मौके पर पंहुचा उसपर महेंद्र यादव ने टांगी से हमला कर उसे घायल कर दिया।ईलाज के लिए दोनों लहुलुहान होकर बगीचा अस्पताल पंहुचे जहां उनका डॉक्टरी मुलाहिजा कर पुलिस को सूचना दी गई।

थाना प्रभारी एसआर भगत ने बताया कि रामबली व राममुरारी की शिकायत पर बगीचा पुलिस ने ओमप्रकाश,रामप्यारी व महेंद्र यादव के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।वहीं दूसरे पक्ष ने भी शिकायत की है जिसपर पुलिस कार्यवाही कर रही है।

Post a Comment

0 Comments