... Big ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "हाईप्रोफाईल जुआरियों" का दांव फेल, "पुलिस की छापामार कार्यवाही में 32 जुआरी हिरासत में,5 लाख 32 हजार नगदी,26 लाख का वाहन,ढाई लाख का मोबाईल जप्त,रंगे हाथों पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर जुआरियों को धर दबोचा,SP विजय अग्रवाल के निर्देशन में हुई बड़ी कार्यवाही ....मामला दर्ज

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Big ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "हाईप्रोफाईल जुआरियों" का दांव फेल, "पुलिस की छापामार कार्यवाही में 32 जुआरी हिरासत में,5 लाख 32 हजार नगदी,26 लाख का वाहन,ढाई लाख का मोबाईल जप्त,रंगे हाथों पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर जुआरियों को धर दबोचा,SP विजय अग्रवाल के निर्देशन में हुई बड़ी कार्यवाही ....मामला दर्ज

 


पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,08 अक्टूबर 2021

BY प्रदीप ठाकुर 

जशपुर पुलिस के द्वारा लगातार नशे व जुए पर लगाम लगाने की कवायद जारी है।जिले के बागबहार थाना इलाके में पुलिस को सुचना मिली कि बगईझरिया के एक घर में जुए का बड़ा खेल चल रहा है।जहाँ SP विजय अग्रवाल के निर्देशन में पत्थलगांव थाना प्रभारी संतलाल आयम व बागबहार थाना प्रभारी जेआर कुर्रे व पुलिस की संयुक्त टीम ने छापामार कार्यवाही करते हुए 32 जुआरियों को रंगे हाथों पकड़ा है जिनसे 5 लाख 32 हजार कैश भी जप्त किया गया है।वहीँ सभी जुआरियों को हिरासत में लेकर कार्यवाही की जा रही है। 

गुरुवार को पत्थलगाँव पुलिस को जानकारी मिली कि बगईझरीया के अंदर गाँव के एक घर में दो  दर्जन से ज्यादा लोग हार-जीत का दांव लगाकर जुआ खेल रहे हैं।इस पर टीम ने मौके पर पहुंचकर घर की घेराबंदी कर छापेमारी की। मौके से ताश की पत्ती,फड़ लगाकर जुआ खेल रहे 32 लोगो को गिरफ्तार किया गया है। 

टीआई संतलाल आयाम ने बताया कि मौके से पुलिस ने 5 लाख 35 हजार रुपए नगदी जप्त की है।इस धरपकड़ में 1 स्कार्पियो,1 अल्टो कार,1 बाईक जिसका मूल्य लगभग 26 लाख है वहीँ ढाई लाख के 27 नग मोबाईल पुलिस ने जप्त किए हैं।साथ ही आरोपियों के खिलाफ बागबहार थाने में 13 जुआ एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर कार्यवाही की जा रही है। इस कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।वहीँ जशपुर पुलिस की सराहना की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments