... CM कार्यक्रम : "गांव,गरीब,महिला,किसानों" की मुस्कान,जशपुर की पहचान,"जशपुर के लोगों का आत्म विश्वास" देख गदगद हुए " CM भूपेश " प्रभारी मंत्री ने "मुख्यमंत्री" को दी "चेतक" की उपाधि,संसदीय सचिव समेत जशपुर विधायक ने मुख्यमंत्री को दिया "धन्यवाद"

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

CM कार्यक्रम : "गांव,गरीब,महिला,किसानों" की मुस्कान,जशपुर की पहचान,"जशपुर के लोगों का आत्म विश्वास" देख गदगद हुए " CM भूपेश " प्रभारी मंत्री ने "मुख्यमंत्री" को दी "चेतक" की उपाधि,संसदीय सचिव समेत जशपुर विधायक ने मुख्यमंत्री को दिया "धन्यवाद"

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,14 जून 2021

BY योगेश थवाईत

प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जिला कलेक्ट्रेट के मंत्रणा कक्ष में वर्चुअल कांफ्रेंस के माध्यम से जिले को 283 करोड़ के निर्माण कार्यों की सौगात दी।इस अवसर पर जिले के प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने सीएम भूपेश बघेल को "चेतक" की उपाधि दी और कहा कि प्रदेश का तेजी से विकास करने वाले ऊर्जावान मुख्यमंत्री हम सबको मिले हैं।हर विपरीत परिस्थितियों में भी दृढ़ता के साथ हर चेहरे पर बिखरता मुस्कान विकास का द्योतक है।यहां संसदीय सचिव यूडी मिंज व जशपुर विधायक विनय भगत व पत्थलगांव विधायक रामपुकार सिंह की ओर से जिला पंचायत सदस्य आरती सिंह ने जशपुर जिले की जनता की ओर से मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज अपने निवास कार्यालय में आयोजित वर्चुअल कार्यक्रम के माध्यम से जशपुर जिले में 283 करोड़ 70 लाख रूपए के 585 निर्माण और विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया। मुख्यमंत्री ने जशपुर जिले में  81.95 करोड़ रुपए की लागत के 377 कार्यों का लोकार्पण औऱ 201.75 करोड़ के 208 कार्यों का भूमि पूजन किया।

संसदीय सचिव यूडी मिंज ने कहा


जशपुर विधायक विनय भगत ने CM का जताया आभार

इस अवसर पर गृह मंत्री श्री ताम्रध्वज साहू, कृषि मंत्री रवींद्र चौबे, स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम, खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री गुरु रुद्र कुमार, नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री डॉ शिवकुमार डहरिया, मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू  उपस्थित थे। रायगढ़ से उच्च शिक्षा मंत्री श्री उमेश पटेल कार्यक्रम में जुड़े।जशपुर जिला कलेक्टर महादेव कावरे,जिला पंचायत सीईओ केएस मंडावी,एसपी बालाजी राव समेत जिला प्रशासन ने वर्चुअल कार्यक्रम के लिये सभी अधीनस्थ अधिकारियों कर्मचारियों का धन्यवाद किया।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब