... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : नाबालिक लड़की के साथ छेड़छाड़ व मोबाइल में गंदे मैसेज करने वाले आरोपी को पत्थलगांव पुलिस ने किया गिरफ्तार,आरोपी हर्षित यादव ने फिल्मी स्टाइल में दिया था घटना को अंजाम...

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : नाबालिक लड़की के साथ छेड़छाड़ व मोबाइल में गंदे मैसेज करने वाले आरोपी को पत्थलगांव पुलिस ने किया गिरफ्तार,आरोपी हर्षित यादव ने फिल्मी स्टाइल में दिया था घटना को अंजाम...

 


पत्थलगांव, टीम पत्रवार्ता,15  जून 2021

BY प्रदीप ठाकुर 

थाना पत्थलगांव निवासी प्रार्थी  मनोज जायसवाल ने थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराया था कि घटना दिनांक 25/3/ 2021 को आरोपी हर्षित यादव ने अपने चार-पांच दोस्तों के साथ मिलकर उसके घर रात्रि में आकर गंदी गंदी गाली गलौज कर उसके घर में पत्थर फेंके और सीसीटीवी का वायर उखाड़  दिया था  तथा गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दे रहे थे की आरोपी हर्षित यादव प्रार्थी की नाबालिक लड़की के साथ छेड़छाड़ तथा मोबाइल में अश्लील मैसेज करता था।

आरोपी हर्षित यादव फिल्मी स्टाइल में अपने चार-पांच दोस्तों को लेकर प्रार्थी के घर में घुसकर गाली गलौज जान से मारने की धमकी दिया था प्रार्थी के रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की पता तलाश की जा रही थी। 

आरोपी  हर्षित यादव तथा अन्य आरोपी घटना घटित कर फरार हो गए थे लगातार आरोपी हर्षित यादव द्वारा प्रार्थी को व्हाट्सएप तथा फेसबुक इत्यादि के माध्यम से मामले में एफआइआर कराने के कारण धमकी दी जा रही थी। 

मामले को गंभीरता से लेते हुये श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय बालाजी राव ने  तत्काल आरोपियों के गिरफ्तारी हेतु निरीक्षक संतलाल आयाम के नेतृत्व में टीम गठित किया  था की टीम द्वारा पूर्व में घटना के आरोपी संस्कार मित्तल को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया था। 

अन्य आरोपी हर्षित यादव को तथा उसके दो अन्य साथी राजा विश्वकर्मा आर्यन सिंह को अंबिकापुर से गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में  भेजा गया।  पुलिस टीम में प्रधान आरक्षक नसरुद्दीन अंसारी तथा आरक्षक तुलसी रात्रे का योगदान था।।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब