... भीषण हादसा : एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत,मृतकों में सभी महिलाएं,ऐसे हुआ हादसा,पूरी खबर सिर्फ पत्रवार्ता पर।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

भीषण हादसा : एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत,मृतकों में सभी महिलाएं,ऐसे हुआ हादसा,पूरी खबर सिर्फ पत्रवार्ता पर।

 


बीती रात सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।वहीं लगभग आधा दर्जन लोग गंभीर रुप से घायल हैं।जिन्हें ईलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

पत्रवार्ता को मिली जानकारी के अनुसार मृतकों में पांचों महिला हैं।लगभग 11 लोग इको वाहन में सवार होकर नहावन कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे।

देर रात इको वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे नीलगिरी के पेड़ से जा टकराई।जिससे वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई।बताया जा रहा है कि हादसा इतना जबरदस्त था कि बड़ी मुश्किल से सभी को गाड़ी से बाहर  निकाला जा सका।


मृतक व घायल गरियाबंद ,मालघाव के निवासी बताए जा रहे हैं।.गाड़ी में 11 लोग सवार थे जिसमे 6 लोग घायल हैं और 5 की मौत हो गई है।NH130 कोपरा की घटना है।पाण्डुका पुलिस ने मौके पर पंहुचकर तत्काल रेस्क्यू का काम शुरु किया और घायलों को अस्पताल भेजा गया।आज शवों के पंचनामा व पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब