... "विधायक" की "पहल" : सुदूर वनांचल "सन्ना" में इसी सत्र से शुरु होगा "महाविद्यालय",पाठ क्षेत्र के विद्यार्थियों को मिलेगा लाभ,विधायक विनय भगत समेत प्रशासनिक अमले ने किया कॉलेज भवन का निरीक्षण,इन विषयों के साथ शुरु होगी क्लास।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

"विधायक" की "पहल" : सुदूर वनांचल "सन्ना" में इसी सत्र से शुरु होगा "महाविद्यालय",पाठ क्षेत्र के विद्यार्थियों को मिलेगा लाभ,विधायक विनय भगत समेत प्रशासनिक अमले ने किया कॉलेज भवन का निरीक्षण,इन विषयों के साथ शुरु होगी क्लास।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,02 जून 2021

BY योगेश थवाईत

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत व उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल के द्वारा जशपुर विधायक विनय भगत की मांग पर पिछले 4 दिसंबर को जिले के सन्ना में कॉलेज की घोषणा की गई थी।जिसे अब मूर्त रुप दिया जा रहा है।विधायक विनय भगत ने पत्रवार्ता को बताया कि इसी सत्र से सन्ना में कॉलेज शुरु किया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि सन्ना पाठ क्षेत्र का केंद्र है जहां कॉलेज की शुरुआत से यहां के छात्र छात्राओं को उच्च शिक्षा के लिए बाहर जाना नहीं पड़ेगा।जशपुर विधायक विनय भगत ने पत्रवार्ता को बताया कि कॉलेज के शैक्षणिक सत्र के लिए प्रारंभिक तैयारी शुरु की जा चुकी है।सन्ना के हाईस्कूल प्रांगण में स्थित छात्रावास भवन का चयन कॉलेज के लिए किया गया है।यहां सभी आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश विधायक ने प्रशासन को दिया है।फिलहाल बीए,बीकॉम व बीएससी संकाय के साथ इसी शिक्षा सत्र से भर्ती की प्रक्रिया के साथ कक्षाएं शुरु होंगी।

यहां विधायक विनय भगत के साथ मनोरा जनपद उपाध्यक्ष संजीव भगत,प्राचार्य डॉ विजय रक्षित,तहसीलदार रोशनी तिर्की,सचिव प्रदीप गुप्ता समेत अन्य स्थानीय लोग उपस्थित थे।इस दौरान विधायक ने पटकोना बस्ती में पुलिया निर्माण का भूमिपूजन भी किया।विधायक ने कहा कि आने वाले समय मे जल्द ही अस्पताल भवन का निर्माण भी शुरु हो जाएगा।

Post a Comment

0 Comments