... दुःखद : SDM ज्योति बबली कुजूर के भाई का निधन, दिल्ली मेट्रो रेल्वे कार्पोरेशन में इंजीनियर के पद पर दे रहे थे अपनी सेवाएं, दिल्ली में कल होगा अंतिम संस्कार,परिवार के साथ दिल्ली पंहुची SDM

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

दुःखद : SDM ज्योति बबली कुजूर के भाई का निधन, दिल्ली मेट्रो रेल्वे कार्पोरेशन में इंजीनियर के पद पर दे रहे थे अपनी सेवाएं, दिल्ली में कल होगा अंतिम संस्कार,परिवार के साथ दिल्ली पंहुची SDM

 

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,20 मई 2021

जिले की बगीचा एसडीएम ज्योति बबली कुजूर के भाई विक्की कुजूर का बीती रात दिल्ली में निधन हो गया।विक्की कुजूर दिल्ली मेट्रो रेल्वे कार्पोरेशन में इंजीनियर के पद पर विगत 10 वर्षो से कार्यरत थे।

कुछ दिन पहले वे कोरोना पॉजीटिव हुए थे और दिल्ली के ही एक अस्पताल में 20 दिनों से कोरोना की जंग लड़ रहे थे,बीती रात लगभग ढाई बजे कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनका निधन हो गया।

विक्की कुजूर की पत्नी और दो छोटे बच्चे कुछ दिनों से बगीचा में ही रह रहे थे।विक्की कुजूर के निधन की सूचना मिलते ही बगीचा में भी शोक की लहर फैल गई और सुबह से ही एसडीएम बंगले में बगीचा अनुविभाग के अधिकारी कर्मचारी समेत गणमान्य नागरिक शोकाकुल परिवार को ढाढस बंधाने पहुँचे और विक्की कुजूर को श्रद्धांजली अर्पित की।

उनका अंतिम संस्कार कल दिल्ली में ही किया जाएगा, एसडीएम ज्योति बबली कुजूर पूरे परिवार के साथ दिल्ली पहुँच गई हैं।इस खबर से पूरा परिवार सदमे में हैं वहीं शोक का माहौल है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब