... BREAKING पत्रवार्ता : POLICE को न करें मजबूर,LOCKDOWN का उल्लंघन पड़ा भारी,पेट्रोल पंप पर "सेल्समेन"की जमकर धुनाई,पंहुचा अस्पताल,मामले में थाना प्रभारी लाईन अटैच..

BREAKING पत्रवार्ता : POLICE को न करें मजबूर,LOCKDOWN का उल्लंघन पड़ा भारी,पेट्रोल पंप पर "सेल्समेन"की जमकर धुनाई,पंहुचा अस्पताल,मामले में थाना प्रभारी लाईन अटैच..



बिलासपुर,टीम पत्रवार्ता,26 मार्च 2020

जब आप नहीं समझेंगे तो समझाने के लिए डंडा तो बरसेगा ही।दरअसल कोरोना जैसी वैश्विक महामारी की भयावहता का अंदाजा जनता को नहीं ही जिसके कारण पूरे देश को लॉकडाऊन करने के बावजूद लोग घर से बाहर नजर आ रहे हैं।

ऐसा ही मामला सामने आया छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में जहां कर्फ्यू का पालन कराती पुलिस ने बुख़ारी पेट्रोल पंप के कर्मचारी की जमकर पिटाई कर दी।पुलिसकर्मियों के द्वारा बेरहमी से पिटाई करने कारण यह था कि पेट्रोल पंप के सेल्समेन ने ग्राहकों को बॉटल में पेट्रोल दे दिया।

उल्लेलखनीय है कि प्रदेश में धारा 144 लगी हुई ही ऐसे में बॉटल में पेट्रोल नहीं दिया जा सकता,नियमानुसार भी ऐसा कोई नियम नहीं है।

अब इस घटना का वीडियो सामने आया है... जिसमें पुलिस वाले पेट्रोल पंप कर्मचारी को बेरहमी से डंडों से पीटते नजर आ रहे हैं,इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिस किस दबाव में है जो इतनी बेरहमी से पिटाई कर रही है..?
वीडियो

बिलासपुर शहर के तारबाहर थाना क्षेत्र के में मौजूद बुखारी पेट्रोल पम्प पर दो लड़के स्कूटी से पेट्रोल भरवाने पहुंचे,जिनकी पिटाई कर पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया,लेकिन इसके बाद पुलिस वाले यहीं नही रुके और पेट्रोल पंप में ड्यूटी कर रहे कर्मचारी की पिटाई शुरू कर दी...


पुलिस ने कर्मचारी को इतना पीटा की अब उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, घटना की शिकायत होने के बाद बिलासपुर रेंज आईजी ने थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया है।

बहरहाल इस तरह पिटाई करना सरासर गलत है इसके बावजूद हमें आगामी भयावहता को ध्यान में रखते हुए लॉकडाऊन के नियमों का पालन करना चाहिए और पुलिस प्रशासन को नियमों का पालन कराने के लिए इस कदर मजबूर करने से बचना चाहिए।

Post a comment

0 Comments