... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : POLICE ने फ़िल्मी स्टाईल में किया बदमाशों का पीछा,अपराधी जीप छोड़कर भागे,फिर पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार ...?

Recents in Beach


ब्रेकिंग पत्रवार्ता : POLICE ने फ़िल्मी स्टाईल में किया बदमाशों का पीछा,अपराधी जीप छोड़कर भागे,फिर पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार ...?


महिला आरक्षक के साथ आरोपी  

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,16 अक्टूबर 2019

लम्बे समय से जिले के बगीचा थाना ईलाके में आतंक का पर्याय बन चुके प्रभाकर यादव समेत उसके पुरे परिवार के खिलाफ हुए शिकायत पर बगीचा पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।बीते दिनों तलवारबाजी व हथियारों से लैस होकर भाजपा नेता भारत गुप्ता व उसके साथी मनोज पर प्राणघातक किया गया था जिसमें बगीचा पुलिस ने प्रभाकर यादव समेत पुरे परिवार के खिलाफ मामला दर्ज किया है।तीन दिन के खोजबीन के बाद आरोपियों का लोकेशन मिलते ही पुलिस पार्टी ने धावा बोल दिया और फ़िल्मी अंदाज में आरोपियों तक पंहुच गई।

पुलिस सूत्रों से पत्रवार्ता को मिली जानकारी के अनुसार झिक्की निवासी भारत गुप्ता 14 अक्टूबर को अपने साथी मनोज विश्वकर्मा, भोला यादव,मनोज गुप्ता,मिथलेश यादव,ललीत एवं कुछ अन्य लोगों के साथ बगीचा के  सोनी ढाबा के पास बातचीत कर रहे थे।अचानक बोलेरो गाडी से प्रभाकर यादव,कैलाश यादव,संदीप यादव व हेमन्ती यादव बाहर उतरकर गंदी-गंदी गाली देते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे।जिनके खिलाफ पुलिस ने 323,394,294,506,34 IPC का अपराध पंजीबद्ध किया है


आज सुबह बगीचा पुलिस को जानकारी मिली की आरोपी प्रभाकर यादव अपने पुरे परिवार के साथ सीतापुर की ओर से काले रंग के बोलेरो में वापस आ रहा है।बगीचा पुलिस ने टीम तैयार कर बम्बा पसिया मार्ग पर कड़ी नाकेबंदी की और तैनात हो गए।यहाँ तक कि पुलिस ने ट्रेक्टर को अडाकार मार्ग भी अवरुद्ध कर दिया इसके बावजूद आरोपियों ने ट्रेक्टर को जबरदस्त टक्कर मार दिया और वहां से भाग निकले।

बगीचा पुलिस समेत ग्रामीण भी इन आरोपियों को पकड़ने के लिए पीछे पीछे निकल पड़े चारों ओर से नाकेबंदी करते हुए पुलिस ने आरोपियों के हौसले को पस्त करते हुए उन्हें जंगल की ओर भागने पर मजबूर कर दिया।आरोपियों के साथ प्रभाकर यादव की पत्नी भी थी जिसे उन्होंने बोलेरो में छोड़ दिया और बाप बेटे सभी वहां से जंगल की ओर भाग गए।

पुलिस ने बोलेरो समेत आरोपी हेमन्ती यादव को गिरफ्तार कर लिया है और न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। अन्य आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है।थाना प्रभारी विकास शुक्ला ने पत्रवार्ता को बताया कि आरोपी प्रभाकर यादव आदतन बदमाश है जिसपर कई दर्जन मामले दर्ज हैं,सरगर्मी से उसकी तलाश की जा रही है।

क्या था मामला 

14 अक्टूबर को आरोपियों के द्वारा भारत गुप्ता समेत,मनोज ,भोला पर धारदार हथियार से हमला कर मारपीट किया गया।वहीँ जेब में रखे 5000 रूपए को भी उन्होंने लूट लिया।भारत प्रसाद गुप्ता पिता रामकुमार गुप्ता उम्र 33 वर्ष ने बताया कि जब वे बगीचा डोडकी पुल के पास थे तभी झगरपुर निवासी कैलाश यादव उनसे विवाद करने लगा और जब उसे डांटकर भगाया गया तो वह वहां से भाग गया फिर सोनी ढाबा,बगडोल के पास रात करीब 7:30 8:00 बजे वहां पर एक काले रंग की बोलेरो गाडी आकर रूकी और उसमें से प्रभाकर यादव, कैलाश यादव, संदीप यादव एवं हेमन्ती यादव बाहर उतरे जो हाथ मे तलवार, टंगिया डंडा पकडे थे और गाडी से उतरकर गाली गलौज करते हुए हमला कर दिए।

उल्लेखनीय है कि उक्त परिवार के द्वारा विगत 10-15 वर्षो से क्षेत्र में अलग-अलग घटनांए किए जाने से पूरा क्षेत्र भयभीत एवं अशांत रहता है जिसे लेकर 2 दिन पहले ही ग्रामीणों ने थाना पंहुचकर मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। 


Post a Comment

0 Comments