... CRIME: "खूनी संघर्ष" सरेआम तलवारबाजी से ग्रामीण घायल,तत्काल कार्यवाही की मांग को लेकर पीड़ित,ग्रामीण व जनप्रतिनिधियों का हुजूम पंहुचा थाना,कार्यवाही की मांग।

Recents in Beach


CRIME: "खूनी संघर्ष" सरेआम तलवारबाजी से ग्रामीण घायल,तत्काल कार्यवाही की मांग को लेकर पीड़ित,ग्रामीण व जनप्रतिनिधियों का हुजूम पंहुचा थाना,कार्यवाही की मांग।


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,14 अक्टूबर 2019

जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र में तलवार व धारदार हथियार से बीजेपी नेता भारत गुप्ता व उसके साथी पर हमला किये जाने का मामला सामने आया है।जिसमें ग्रामीण बुरी तरह से घायल हो गया है।मजे की बात यह कि हथियार से हमला करने वाला आरोपी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया है।जिसके बाद आरोपी अपने पूरे परिवार के साथ हथियार से लैस होकर ग्रामीणों पर हमला कर दिया।जिसमें ग्रामीण मनोज विश्वकर्मा बुरी तरह से घायल हो गया।


ग्रामीण व जनप्रतिनिधी कार्यवाही व निलंबन की मांग को लेकर थाना परिसर में धरने में बैठे हैं।इनकी मांग है कि आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की जाए।पीड़ित पक्ष का आरोप है कि आरोपियों को भगाने में पुलिसकर्मियों का हाथ है।हांलाकि पुलिस इस बात को सिरे से नकार रही है।

पत्रवार्ता को मिली जानकारी के अनुसार कुख्यात बदमाश प्रभा यादव के बेटे कैलाश यादव के साथ दो पक्षों की मारपीट की सूचना पर पुलिस बगीचा झांपीदरहा पेट्रोल पंप के पास पंहुची जहां दो पक्षों में मारपीट के बाद मौके पर नशे की हालत में आरोपी कैलाश यादव को पुलिस ने थाना ले जाने के लिए स्कूटी खड़े करने को कहा जिसके बाद कैलाश पुलिस को चकमा देकर वहां से फरार हो गया।



पुलिस द्वारा उसका पीछा करने के बाद भी वह पकड़ में नहीं आया।कुछ देर बाद आरोपी कैलाश अपने पिता प्रभा यादव के साथ मेन रोड पर भारत गुप्ता का कॉलर पकड़कर उससे गाली गलौज करने लगा।

कुछ देर बाद आरोपी कैलाश पूरे परिवार के साथ भारत गुप्ता व उनके साथियों पर हमला करने के लिए सोनी ढाबा के पास पंहुच गया।

जहां तलवार,टांगी व अन्य हथियारों से उन्होंने भाजपा नेता भारत गुप्ता व उसके साथी मनोज विश्वकर्मा पर हमला कर दिया।जिससे उसके पैर में गहरा जख्म हो गया।इस विवाद में भारत गुप्ता पर भी आरोपियों ने हमला किया और आरोपी खूनी संघर्ष करते रहे।


तत्काल पीड़ित पक्ष ने पुलिस को इसकी सूचना दी।और घायल को लेकर भारत गुप्ता व अन्य बगीचा थाना पंहुच गए।तत्काल कार्यवाही की मांग को लेकर ग्रामीण थाना परिसर में ही धरने पर बैठ गए।आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया है।

थाना प्रभारी विकास शुक्ला ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम भेजी जा रही है।तत्काल गिरफ्तारी की जाएगी।फिलहाल बगीचा थाना परिसर में प्रभारी की समझाईश पर ग्रामीण धरने से उठ गए हैं।

बताया जा रहा है कि आरोपी व उनका पूरा परिवार आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहता है जिसमें कई जिलाबदर भी हैं।ऐसे में आपराधिक प्रवृत्ति के लोगो पर अंकुश लगाना बेहद जरूरी है।

घायलों की एमएलसी कराई जा रही है वहीं आरोपियों की तलाश में पुलिस निकल गई है।समाचार लिखे जाने तक बगीचा थाने में गहमागहमी का माहौल बना हुआ है।

Post a Comment

0 Comments