... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "यौन प्रताड़ना" मामले में "पीड़िता" ने कहा,"मेरा फोन हैक कर कई फोटो किये DELETE" अब समझौते के लिए बनाया जा रहा दबाव"सहमति पत्र पर जबरदस्ती दस्तखत कराने की कोशिश...?

Recents in Beach


ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "यौन प्रताड़ना" मामले में "पीड़िता" ने कहा,"मेरा फोन हैक कर कई फोटो किये DELETE" अब समझौते के लिए बनाया जा रहा दबाव"सहमति पत्र पर जबरदस्ती दस्तखत कराने की कोशिश...?



रायपुर,टीम पत्रवार्ता,20 अक्टूबर 2019

जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना प्रभारी पर यौन प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए पीड़िता द्वारा डीजीपी से शिकायत किए जाने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं होने से कई सवाल खड़े हो रहे हैं वहीँ पीड़िता पर सहमति के लिए दबाव बनाए जाने की खबर है।जशपुर की एडिशनल एसपी ने पीड़िता का बयान ले लिया है जिसमें टीआई ओमप्रकाश ध्रुव पर पीड़िता ने कई गंभीर आरोप लगे हैं।जशपुर एसपी द्नेवारा जल्द कार्रवाई के संकेत दी गए हैं उधर पीड़िता का कहना है कि टीआई ने उसे धमकी दी है कि वह जो चाहे कर सकती है उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

पत्थलगांव थाने में पदस्थ थानेदार ओमप्रकाश ध्रुव के विरुध्द दैहिक शोषण के मामले में पीड़िता की शिकायत पर अब तक FIR दर्ज नहीं किया गया है।वहीं आईजी के निर्देश पर जशपुर SP ने TI ओमप्रकाश ध्रुव को लाईन अटैच कर दिया है।

फोन हैक कर उड़ाए फोटो
महिला का आरोप है कि टीआई ने उसके फोन को हैक करवा लिया था और कई आपत्तिजनक फोटो को उसमें से डिलीट कर दिया। दरअसल पीड़िता को टीआई ने ही फोन दिलाया था।महिला का मेल आईडी पासवर्ड टीआई के पास मौजूद था। सायबर एक्सपर्ट बताते है कि किसी व्यक्ति का यदि मेल आईडी और पासवर्ड पता हो तो उसके सारे डेटा के साथ कुछ भी किया जा सकता है।

सहमति के लिए बनाया जा रहा दबाव 
पीड़िता के अनुसार शिकायत किये जाने के बाद से उसपर सहमति समझौते के लिए लगातार कई माध्यमों से दबाव बनाया जा रहा है।जिससे वह काफी परेशान है

उन्होंने बताया कि दो दिन पहले ही किसी सहमति पत्र पर जबरदस्ती हस्ताक्षर कराने का प्रयास किया गया है।हांलाकि इसमें वे सफल नहीं हो पाए जिसके बाद उनके परिवार पर लगातार समझौते के लिए दबाव बनाए जाने की खबर है।पीड़िता ने बताया कि उसके इमोशन के साथ खेलने वाले को वह कभी माफ़ नहीं करेगी 

कई बार पीड़िता की ओर से लोगों ने उसे मामले को सुलझाने के लिए कहा। मगर टीआई ने महिला के साथ संबंध रखने से साफ इंकार कर दिया।

होटल के कर्मचारी व स्थानीय भी शामिल 
पीड़िता ने बताया कि टीआई का काम होटल के कर्मचारी असलम खान उर्फ़ राजू समेत वहां के कुछ स्थानीय लोगों के द्वारा किया जाता रहा है जो उन्हें लाने ले जाने के अलावा और भी काम किया करते थे।पीड़िता का कहना है कि उनके मोहल्ले व आसपास के लोग सभी टीआई के बारे में जानते हैं।मगर टीआई इन चीजों से साफ इंकार कर रहा है। टीआई अभी शादी-शुदा होने की बात कहकर उसे रखने से मना कर रहा है।वहीँ सहमति के लिए लगातार उसपर दबाव बनाया जा रहा है

Post a Comment

0 Comments