... BIG ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "नदी के तेज बहाव में 6 लोग बहे", 3 वर्षीय बालक उसकी मां समेत 4 लापता,SDRF की टीम मौके पर पंहुची,रेस्क्यू जारी,पानी से भरा नाला पार करते वक्त हुआ हादसा।

Recents in Beach


BIG ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "नदी के तेज बहाव में 6 लोग बहे", 3 वर्षीय बालक उसकी मां समेत 4 लापता,SDRF की टीम मौके पर पंहुची,रेस्क्यू जारी,पानी से भरा नाला पार करते वक्त हुआ हादसा।



बालोद,टीम पत्रवार्ता,05 सितंबर 2019

छत्तीसगढ़ के बालोद से बुरी खबर आ रही है।पानी से भरे पुल को पार करने की जद्दोजहद में तूफान वाहन में सवार 6 लोग बह गए हैं।पत्रवार्ता को मिली जानकारी के अनुसार सभी दल्लीराजहरा अस्पताल से उपचार कराकर अपने गांव वापस आ रहे थे।

डौंडीलोहारा थाना ईलाके के रेंगाडबरी केरी पुल में हुए इस हादसे में वाहन चालक व एक अन्य ने तैरकर अपनी जान बचाई वहीं 3 वर्षीय बालक उसकी मां समेत 4 लोग अब तक लापता हैं।

बुधवार को शाम साढ़े 6 बजे के आसपास उक्त घटना हुई जब पुल में पानी लबालब भरा हुआ था और पानी का बहाव तेज था।भरे हुए नाले में पुल के ऊपर से पानी पार हो रहा था। इस दौरान वाहन में 6 लोग थे सवार थे।वाहन के चालक व एक व्यक्ति ने तैर कर अपनी जान बचाई वहीं 3 वर्षीय बालक उसकी माँ के साथ एक महिला,पुरुष अब भी लापता बताए जा रहे हैं।

पत्रवार्ता को मिली जानकारी के अनुसार वाहन में सवार सभी दल्ली राजहरा से ईलाज करने के बाद वापस लौट रहे थे।घटना की सूचना मिलते ही बालोद व दुर्ग से SDRF टीम मौके पर पंहुच गई है और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।


आपको बता दें कि इस पुल पर अक्सर पानी ऊपर से पार होता है जहां प्रशासन के द्वारा सूचना बोर्ड लगाकर सावधान किया गया है कि पुल के ऊपर से पानी पर होने पर वाहन पार न करें।इसके बावजूद लोग यहां वाहन पार करते हैं।ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए आवश्यक है कि उक्त रपटे पर बड़े पुल निर्माण की पहल शासन प्रशासन द्वारा की जानी चाहिए।

घटना स्थल से लगभग 5 सौ मीटर दूर नाले में तूफान वाहन मिली है।चार लोगों का अब तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है।बालोद पुलिस अधीक्षक,एडिशनल एसपी डीआर पोर्ते, SDM,तहसीलदार घटना के बाद पूरी रात घटना स्थल पर डटे रहे।फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।


बताया जा रहा है कि रेस्क्यू टीम को एक महिला का शव मिला है जो नाले से दूर झाड़ियों में फंसा हुआ है।अन्य की तलाश जारी है।

Post a Comment

0 Comments