... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : अपहरण की नामजद शिकायत पर नहीं हुई कार्यवाही,3दिनों से पुलिस तलाश रही लोकेशन,परिजन परेशान,SP ने कहा जरुर होगी .....कार्रवाई

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : अपहरण की नामजद शिकायत पर नहीं हुई कार्यवाही,3दिनों से पुलिस तलाश रही लोकेशन,परिजन परेशान,SP ने कहा जरुर होगी .....कार्रवाई



कुनकुरी,टीम पत्रवार्ता,10 सितम्बर  2019

जशपुर जिले के कुनकुरी में नगर के प्रतिष्ठित फर्नीचर व्यवसायी की सुपुत्री के अपहरण की शिकायत पर अब तक कोई कार्यवाही नहीं होने के कारण कुनकुरी पुलिस पर कई सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

स्थानीय नागरिकों ने बैठक कर उक्त मामले में जल्द कार्रवाई की मांग की है।घटना 6 दिन पहले की बताई जा रही है जब प्रतिष्ठित फर्नीचर व्यवसायी की बेटी लोयोला कालेज कुनकुरी के गेट से गायब हो गई।परिजनों की पड़ताल में यह बात सामने आई कि घटमुण्डा निवासी नौसाद खान ने  उनकी बेटी का अपहरण किया है जिसकी नामजद शिकायत परिजनों ने थाने में की है। 
उक्त मामले में कार्यवाही के नाम पर पुलिस के पास अब तक कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगा है वहीँ पुलिस द्वारा लगातार मामले में जाँच की बात कही जा रही है।जैसे जैसे दिन बीतता जा रहा है परिजन बेटी को पाने की आस खोते जा रहे हैं।

वहीं पुलिसिया कार्यवाही पर भी परिजन उंगली उठा रहे हैं लड़की के पिता का आरोप है कि अब तक पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं की गई है।उन्होंने यह भी कहा कि लड़की के बालिग होने का हवाला देकर मामले में अब तक कोई कार्यवाहीं नहीं की जा रही है जिसके कारण वे खासे परेशान हैं।

पीड़ित परिवार इस मामले को लेकर स्थानीय विधायक यूडी मिंज, कुनकुरी थाना प्रभारी विशाल कुजूर,एसडीएम कुनकुरी सहित एसपी जशपुर से लड़की को वापस लाने की गुहार लगा चुके हैं इसके बावजूद अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। 

पत्रवार्ता से चर्चा में कुनकुरी थाना प्रभारी विशाल कुजूर ने बताया कि वे बाहर थे,परिजनों की शिकायत 3 दिन पहले उन्हें प्राप्त हुई है।मामला संवेदनशील है जिसपर गंभीरता से कार्रवाई की जा रही है।

नागरिक एकजुट होकर उक्त मामले में कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।नागरिकों ने पत्रवार्ता को बताया कि यह बेहद गंभीर मामला है पुलिस अगर जल्द कार्रवाई नहीं करती है शासन प्रशासन के खिलाफ गुस्सा सड़कों पर देखने को मिलेगा वहीँ आपसी सौहार्द पर भी विपरीत प्रभाव पड़ने की बात नागरिक कह रहे हैं। 

जिले के एसपी एसएल बघेल ने पत्रवार्ता को बताया कि मामले में शिकायत प्राप्त हुई है,गंभीर मामला है,पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही हैलोकेशन ट्रेस होते ही उक्त मामले में कार्यवाही की जाएगी

Post a Comment

0 Comments