... VIDEO: प्रदेश में मॉब लिंचिंग का मामला,पीड़ितों को पुलिस ने भेजा जेल,भीड़ ने दो युवकों को पीट-पीटकर .....? घटना का वीडियो वायरल....

VIDEO: प्रदेश में मॉब लिंचिंग का मामला,पीड़ितों को पुलिस ने भेजा जेल,भीड़ ने दो युवकों को पीट-पीटकर .....? घटना का वीडियो वायरल....


बिलासपुर (पत्रवार्ता.कॉम) शहर में भी मॉब लिंचिंग की घटना सामने आयी है। सुअर चोरी का आरोप लगाकर भीड़ ने दो युवक अभिषेक मोंगरे और शुभम को पीट पीटकर अधमरा कर दिया।

इतना ही नहीं हमेशा की तरह भीड़ ने उसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया में भी वायरल कर दिया।


घटना सरकंडा थाना क्षेत्र के बंधवापारा की है, जहां बीते दिनों आरटीएस कालोनी निवासी दोनों युवक अभिषेक और शुभम को सुअर चोरी के आरोप में भीड़ ने अपना शिकार बनाया और पीट- पीटकर अधमरा कर दिया। 

इस बीच घटना की सूचना किसी ने पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने हमलावरों को छोड़ दोनों युवकों को ही जेल भेज दिया।

अब युवकों के परिजन न्याय की आस लेकर दर दर भटक रहे हैं।
अभिषेक की मां ने पुलिस अधीक्षक, बिलासपुर को लिखित शिकायत करके न्याय की मांग के साथ पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशाँ लगाया है।


पीड़ित की माँ की मांग है कि समस्त तथ्यों, परिस्थितियों को संज्ञान में लेते हुये मामले की निष्पक्ष जांच की जाए। बेटे के साथ जान से मारने के नियत से हमला करने वाले व दोषी पुलिसकर्मियों पर भी कड़ी कानूनी कार्यवाही की जाये। जिन्होंने मॉब लिंचिंग का साथ देते हुए एकतरफा कार्रवाई की।

बड़ा सवाल- आखिर कब तक लोग होते रहेंगे भीड़ का शिकार ???

देखें वीडियो: -


Post a Comment

0 Comments