... BREAKING पत्रवार्ता:-"कांग्रेस की मदद करने के लिए चुनाव लड़ रहे खुड़िया दीवान"-टीएस बाबा

Recents in Beach


BREAKING पत्रवार्ता:-"कांग्रेस की मदद करने के लिए चुनाव लड़ रहे खुड़िया दीवान"-टीएस बाबा



By योगेश थवाईत।


जशपुर(पत्रवार्ता) इन दिनों जशपुर विधानसभा सीट में हर कोई इसी उधेड़बुन में लगा हुआ है कि कौन किसका समर्थन कर रहा है किसका कहाँ विरोध है.?

बीते दिनों पाठ इलाके में सरगुजा नरेश टीएस बाबा से खुड़िया दीवान के खड़े होने से कांग्रेस पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में मीडिया ने सवाल किया तो मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि

"वो तो कांग्रेस की मदद कर रहे हैं"

टीएस बाबा के इस बयान के बाद यहां की सियासत में खासा बदलाव देखने को मिल रहा है।आपको बता दें कि जशपुर विधानसभा सीट पर बीजेपी से बगावत कर प्रदीप नारायण दीवान निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं।वहीं कांग्रेस से विनय भगत प्रत्याशी हैं ।ऐसे में यदि दीवान बीजेपी के वोट काटते हैं तो कांग्रेस को इसका सीधा लाभ मिलता नजर आ रहा है।

कांग्रेस के दिग्गज नेता जब इस बात को स्वीकार कर रहे हैं कि बागी प्रत्याशी प्रदीप नारायण कांग्रेस की मदद कर रहे हैं ऐसे में यहां बीजेपी से निर्दलीय प्रत्याशी को समर्थन देने वाले एक बार फिर से यह सोचने पर विवश हो गए हैं कि संगठन से बगावत कर कांग्रेस की मदद करने वाले पर भरोसा कैसे करें।

दरअसल विजय विहार पैलेस के बेहद करीबी माने जाने वाले निर्दलीय प्रत्याशी प्रदीप नारायण सिंह के खड़े होने से बगीचा के पाठ इलाके में बीजेपी के वोट कटने की संभावना जताई जा रही थी।दीवान के कांग्रेस को मदद किये जाने के बयान से यहां का सियासी माहौल एक बार फिर से गर्म हो गया है।वहीं बीजेपी पूरी तरह अपने परंपरागत वोटों के प्रति आस्वस्त नजर आ रही है।

अब देखना दिलचस्प होगा कि बीजेपी से बगावत करने वाले कांग्रेस की मदद करने वाले उम्मीदवार को लेकर मतदाता का रुख क्या होता है।

Post a Comment

0 Comments