नक्सलगढ़ में भाजपा सभी सीटों पर करेगी जीत हासिल, सरकार बनाने में बस्तर की होगी बड़ी भूमिका-धरमलाल कौशिक


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)पहले चरण के 18 सीटों पर प्रचार थमने और सोमवार को होने वाले मतदान के बीच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने दावा किया है कि इस बार नक्सलगढ़ में भाजपा सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी और सरकार बनाने में बड़ी भूमिका बस्तर की होगी।


मीडिया से बात करते हुए कौशिक ने कहा कि बीते चुनाव में ज़रूर बस्तर में भाजपा पीछे रही थी लेकिन इस बार ये आंकड़ा बदलने वाला है, बस्तर से भाजपा के लिए फीडबैक अच्छा है। नक्सलगढ़ में भाजपा सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी और सरकार बनाने में बस्तर की बड़ी भूमिका होगी। मोदी व रमन सरकार ने नक्सल मोर्चे पर बहुत हद तक कामयाबी हासिल की है। नक्सलगढ़ की तस्वीर बदलने लगी है सुनहरे भविष्य को लेकर काम हो रहा है। 

कौशिक ने जकाँछ सुप्रीमो अजीत जोगी पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा कि जोगी जिसके भी प्रचार में गए उसका बंटाधार हुआ है। जोगी केवल मुंगेरी लाल के हसीन सपने दिखाते और देखते हैं। पहले भी किसान शिक्षक सभी को उन्होंने सपना दिखाकर धोखा दिया है।

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।