ब्रेकिंग पत्रवार्ता:- बीजेपी विधायक प्रत्याशियों के टिकट का फैसला जल्द,अब 2 दिन पहले शाह देखेंगे विधायकों का रिपोर्ट कार्ड,प्रदेश में 2 दिन का होगा प्रवास.!!


रायपुर (पत्रवार्ता)आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अब 21 सितंबर को छत्तीसगढ़ दौरे पर आयेंगे।पूर्व में 29 सितंबर को उनका आगमन निर्धारित था।

इस प्रवास में शाह बीजेपी विधायक प्रत्याशियों के रिपोर्ट कार्ड से रुबरु होने के साथ ही उन संभावनाओं को तलाशेंगे जिससे उनका 65 प्लस का सपना पूरा हो सके।पार्टी संगठन में जमीनी नेताओं की वापसी व उपेक्षित नेतृत्व कर्ताओं को फिर से जिम्मेदारी सौपे जाने की भी खबर है।जिससे पार्टी संगठन को और मजबूती मिलेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 22 सितंबर को प्रस्तावित जांजगीर प्रवास के दृष्टिगत अमित शाह का ये दौरा परिवर्तित हुआ है। जांजगीर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में एक लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है। 

लिहाजा अमित शाह 21 सितंबर को प्रस्तावित दौरे के दौरान प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारी की समीक्षा भी करेंगे और शीर्ष पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेंगे।

पिछली बार 5 सितंबर को अमित शाह रायपुर से सीधे डोंगरगढ़ चले गये थे और फिर वहां से लौटकर दिल्ली चले गये थे, इस दौरान उन्हें पार्टी की चुनावी तैयारी की समीक्षा का वक्त नहीं मिला था। लिहाजा 21 सितंबर को दौरे पर पहुंचकर वो राजधानी में शीर्ष पदाधिकारियों की बैठक भी लेंगे और पार्टी पदाधिकारियों से चुनावी तैयारी के मद्देनजर चर्चा भी करेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को लेकर भाजपा की कार्यसमिति में 14 सितंबर को चर्चा होगी। बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत से लेकर उनके सामने रखे जाने वाले मुद्दों पर भी चर्चा की जाएगी। 15 सितंबर से यात्रा फिर शुरू होगी। इस दौरान 22 सितंबर को यात्रा के दौरान जांजगीर-चांपा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे।

अमित शाह यहां पर 21 सितंबर को आ रहे हैं। वे यहां भाजपा के शक्ति केंद्रों के 20 हजार कार्यकर्ताआें को संबोधित करेंगे। इन दोनों दिग्गजों के आने को लेकर भाजपा तैयारी में जुट गई है।

अमित शाह के दौरे में उनके विमानतल से लेकर ठाकरे परिसर तक जोरदार स्वागत की तैयारी है। इसके अलावा राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने भाजपा के विधायकों का रिपोर्ट कार्ड, 41 विस में भाजपा की स्थिति को लेकर जानकारी देने के साथ चुनाव के लिए बनाई गई घोषणापत्र समिति के साथ अन्य समितियों की जानकारी रखी जाएगी।

फिलहाल शाह के दौरे से पहले विधायक अपनी रिपोर्ट कार्ड 65 प्लस के गणित में फ़ीट बैठाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।