... BIG BREAKING:-उड़ीसा के कोणार्क में रचाई फर्जी शादी,जनपद अध्यक्ष पर अनाचार का आरोप,मामला दर्ज,आरोपी फरार

Recents in Beach


BIG BREAKING:-उड़ीसा के कोणार्क में रचाई फर्जी शादी,जनपद अध्यक्ष पर अनाचार का आरोप,मामला दर्ज,आरोपी फरार


जशपुर(पत्रवार्ता.कॉम) कांसाबेल के जपं अध्यक्ष मोतीलाल भगत के खिलाफ कांसाबेल पुलिस ने अनाचार समेत कई गंभीर धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।मामला दर्ज होने की भनक पाकर जनपद अध्यक्ष फरार हो गया है।मोतीलाल भगत पर नाबालिग छात्रा को शादी का झांसा देकर अनाचार करने का आरोप लगा है।

मिली जानकारी के अनुसार 19 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि मोतीलाल भगत ने उसे अपने खर्च पर पढ़ाई कराने का लालच दिया। फिर उसे गांव से कांसाबेल स्थित एक किराए के मकान में ले जाकर अपने प्यार का इजहार किया।

इसी दौरान आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर संबंध बनाने का दबाव डाला। पीड़िता ने बताया कि उसने संबंध बनाने से इंकार करते हुए विरोध किया तो आरोपी ने उसे अपने रसूख का धौंस दिखाया और उसके परिजनों को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी। इस पर वह डर गई और फिर आरोपी ने उससे दुष्कर्म किया।

छात्रा ने ये भी बताया कि आरोपी ने
उसे शादी का झांसा दिया था। उसने इस
बारे में बात की तो आरोपी ने उसे ओडिसा
के कोणार्क ले जाकर शादी रचाने का ड्रामा
भी किया। उसने पीड़िता के साथ फोटो भी
खिंचवाए। छात्रा ने ये भी बताया कि 
मोतीलाल भगत की इस हरकत का
 पता उसकी पत्नी को भी है, 
उसने इसका कड़ा विरोध किया है।

इतना ही नहीं उक्त मामले को लेकर गांव में सामजिक बैठक भी हुई जिसमें आरोपी ने पत्नी और पीड़िता को सम्पत्ति में बराबर का हिस्सा देने का लिखित में भरोसा दिया। इससे मामला सुलझ गया, लेकिन इस मामले को लेकर दोबारा उस वक्त विवाद खड़ा हुआ, जब आरोपी ने पीड़िता को उसके घर ले जा कर छोड़ दिया।

मामले को लेकर एक बार फिर सामाजिक बैठक हुई जिसमें लिए गए फैसले के बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ कांसाबेल थाने में शिकायत की।

थाना प्रभारी केपी चौहान ने बताया कि शिकायत की जांच के बाद आरोपी मोतीलाल भगत के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366, 376 और पॉस्को एक्ट की धारा 5, 6 के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल वो फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Post a Comment

0 Comments