... जशपुर गौरव पथ के अधूरे निर्माण से बढ़ रही दुर्घटना,चौथी क्लास के बालक को आल्टो चार ने मारी ठोकर

जशपुर गौरव पथ के अधूरे निर्माण से बढ़ रही दुर्घटना,चौथी क्लास के बालक को आल्टो चार ने मारी ठोकर


जशपुर(पत्रवार्ता.कॉम) दिनों दिन जशपुर नगर में दुर्घटना के मामले बढ़ते जा रहे हैं ताजा मामला है संतजेबीयर स्कूल शांति भवन के चौथी क्लास के छात्र साहिल तिर्की का जो लंच ब्रेक में अपनी मस्ती में स्कूल से निकल कर सामने होटल से समोसा ले कर वापस स्कूल आ रहा था तभी जशपुर की तरफ से आ रही व्हाईट कलर की आल्टो क्रमांक CG04H2506 का चालक तेज एवं लापरवाही पूर्वक कार चलाते हुए बच्चे को रौंदते हुए गम्हरिया की ओर  भाग गया। प्रत्यक्ष दर्शयों ने बताया कि गाड़ी में तीन लोग सवार थे बच्चे को मारने के बाद रुक कर देखना भी कार चालक ने  मुनासिब नही समझा और तेज रफ्तार से बच्चे को रौंदते हुए भाग गया।

मानवता का परिचय देते हुए जशपुर के आकाश  चौरासिया ने बच्चे को अपनी गाड़ी में उठा के जिला अस्पताल पहुचाया है जहां बच्चे का इलाज चला रहा है ।बच्चे की हालत नाजुक  बनी हुई है ।बच्चे के सिर, छाती पैर में गम्भीर चोट आई है। 

 लोगों का कहना है
गौरव पथ के आधा अधूरा निर्माण  होने के कारण सड़क हादसे.हो रहे है,गौरव पथ के निर्माण में लेट लतीफी और उटपटांग सड़क के कारण सड़क हादसे बढ़ रहे है सड़क के बीच डिवाइडर लगे है दोनों तरफ के सड़क की ऊँचाई में भी काफी अंतर है डिवाइडर के बीच बीच मे लाइट लगाने के लिए जगह छोड़ा गया है जिसमें अब तक लाइट नही लगाया गया है।आसपास के लोगों ने बताया कि उक्त घटना का कारण भी लाइट के लिए छोडा गया स्थान ही है बच्चा उसी खाली जगह से निकल कर स्कूल जा रहा था जब ये दुर्घटना घटी है।

फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। वही ऑनलाइन सर्च पर वाहन नंबर के अनुसार विजय कुमार मिंज के नाम पर वाहन होने की जानकारी मिल रही है।

======================
आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने ढाई साल के मासूम को चिमटे से जलाया।

Post a Comment

0 Comments