Recents in Beach


बदहाली -अरपा की बदहाली लोगों की आस्था पर चोट,जवाब दें मंत्री अमर अग्रवाल


बिलासपुर - अरपा की बदहाली को लेकर मंत्री अमर अग्रवाल सीधे तौर पर काँग्रेस के निशाने पर है। काँग्रेस ने इसके लिए मंत्री अमर को जिम्मेदार ठहराते हुए जवाब मांगा है। दरअसल काँग्रेस प्रवक्ताओं ने मंगलवार को प्रथम चरण के अरपा बचाओ पदयात्रा को लेकर मीडिया से बात की। 

इस दौरान उन्होंने प्रभावित क्षेत्र के दौरे व लोगों से मिलने के बाद योजना व अरपा की बदहाली के लिए सीधे तौर पर मंत्री व शहर विधायक अमर अग्रवाल को ज़िम्मेदार ठहराया। पीसीसी प्रवक्ता शैलेष पांडेय ने बताया कि प्रथम चरण के पदयात्रा में हज़ारों प्रभावित परिवारों ने काँग्रेस के सामने अपनी बातें रखीं। कई वर्षों से ये परिवार अपनी ही जमीन पर बंधक की तरह रहने को मजबूर हैं। 

पांडेय ने सीधे तौर पर इसके लिए मंत्री अमर की मंशा पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि केवल व्यापारिक दृष्टि से अपने फायदे के लिए इस प्रोजेक्ट को लाया गया। टेम्स की तरह अरपा को विकसित करने का सपना दिखाकर शहर की जनता के साथ छलावा किया गया। यही नही 8 वर्ष बाद भी प्रोजेक्ट केवल कागजों में है, जमीनी स्तर पर अब तक एक लकीर भी नही खींची गई है। 

पांडेय ने कहा कि ये सीधे तौर पर लोगों की आस्था पर चोट है। इधर पीसीसी प्रवक्ता अभय नारायण राय ने भी मंत्री व भाजपा से अरपा की बदहाली पर जवाब मांगते हुए कहा कि इन्हें शहर की जनता को जवाब देना चाहिए कि 15 वर्षों से सत्ता में काबिज होने के बावजूद आज अरपा क्यों बदहाल है और अरपा विकास प्राधिकरण के नाम पर 8 वर्षों में इन्होंने अब तक क्या काम किया है। गौरतलब है कि जिला व शहर काँग्रेस के संयुक्त आह्वान पर काँग्रेस अरपा बचाओ पदयात्रा कर रही है। जिसमे जिले से लेकर प्रदेश स्तर के नेता व पदाधिकारी शामिल होकर लोगों के बीच जा रहे हैं और जनसमर्थन जुटा रहे हैं। 
===========================
जशपुर - जब सीएम पहुंचे मीसाबंदी केदार नाथ गुप्ता के घर


Post a Comment

0 Comments