... खबर पत्रवार्ता : आस्था को मजबूत रखते हुए सनातन धर्म का झंडा पूरे विश्व में बुलंद करना है- गोमती साय

Ro no12806/ 5

Ro no12806/ 5

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

खबर पत्रवार्ता : आस्था को मजबूत रखते हुए सनातन धर्म का झंडा पूरे विश्व में बुलंद करना है- गोमती साय

 


पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,11 जून 2024

By योगेश थवाईत

पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्र के बागबहार भाजपा मंडल अंतर्गत ग्राम पंचायत रेड़े मे आयोजित मुड़ कट्टी सरना धाम की पुनर्स्थापना एवं कलश यात्रा कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि पत्थलगांव विधायक श्रीमती गोमती साय शामिल हुई जिसमे विशिष्ट अतिथि जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत, राष्ट्रीय अखिल भारतीय कल्याण आश्रम राष्ट्रीय महामंत्री योगेश बापट, बलभद्र राम, कृपाशंकर, कार्यक्रम के आयोजकगण सहित हजारों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

मुख्य अतिथि श्रीमती गोमती साय ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सनातन धर्म के मानने वालों को सनातन धर्म के विरोधी कई प्रकार से प्रताड़ित करने एवं रास्ता भटकाने की कोशिश करेंगे। हमे रास्ता नहीं भटकना है। सनातन धर्म की आस्था, संस्कृति, परंपरा एवं मान्यताओं पर हमें विश्वास रखना है। कोई ऐसा माई का लाल नही है जो हमारे सनातन धर्म के 33 कोटि देवी देवताओं को गायब कर सके, नुकसान पहुंचा सके। सनातनी अपने देवी देवताओं को ढूंढ़ लेंगे और हमारे देवी देवता वापस आ जाएंगे।

श्रीमती साय ने कहा कि पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्र के लिए मेरी पहली प्राथमिकता है कि सभी सड़को का निर्माण हो। विधानसभा क्षेत्र की 93 सड़कों का अभी प्रस्ताव शासन के पास गया है। 65 सड़को की स्वीकृति मिल गई है। और भी सड़कों का प्रस्ताव शासन को भेजा जाएगा। मुझे पूरे पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्र में जंहा भी बुलाया जाएगा जाऊंगी। और मेरे संज्ञान में जो विकास के कार्य लाये जाएंगे उन्हें प्राथमिकता के साथ करने का प्रयास करूंगी।

बाउंड्री की घोषणा।

पत्थलगांव विधायक गोमती साय ने कहा कि सरना धाम के बाउंड्रीवाल की मांग का विषय मेरे समक्ष आया है जिसे कराने की मैं घोषणा करती हूं।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब