... खबर पत्रवार्ता : विकास का दूसरा नाम मोदी,जिसपर भरोसा ही नहीं पूर्ण विश्वास है - रायमुनि भगत,जनसंपर्क के दौरान बगीचा क्षेत्र पहुंची जशपुर विधायक रायमुनी भगत,केंद्र और राज्य में भाजपा सरकार की उपलब्धि गिनाते हुए लाभार्थियों से मुलाकात कर जाना हालचाल।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

खबर पत्रवार्ता : विकास का दूसरा नाम मोदी,जिसपर भरोसा ही नहीं पूर्ण विश्वास है - रायमुनि भगत,जनसंपर्क के दौरान बगीचा क्षेत्र पहुंची जशपुर विधायक रायमुनी भगत,केंद्र और राज्य में भाजपा सरकार की उपलब्धि गिनाते हुए लाभार्थियों से मुलाकात कर जाना हालचाल।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,01 अप्रैल 2024

By योगेश थवाईत

जशपुर विधायक रायमुनी भगत सोमवार को बगीचा ब्लॉक के दौरे पर रहीं।इस दौरान विधायक ने बछरांव,गायलूंगा,कलिया, कुटमा,टांगरडीह और जुरूडांड गांव का दौरा किया।यहां ग्रामीणों के बीच पहुंचकर उन्होंने भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार द्वारा संचालित योजनाओं से लाभ प्राप्त करने वाले हितग्राहियों से मुलाकात की।

उल्लेखनीय है कि जशपुर विधायक रायमुनी भगत सोमवार को बगीचा विकासखंड क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न ग्रामों में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुई।श्रीमती भगत ने बछरांव,गायलूंगा,कलिया, कुटमा,टांगरडीह और जुरूडांड में ग्रामीणों को जागरूक करते हुए लोकसभा चुनाव में अपना बहुमूल्य वोट का उपयोग करते हुए योग्य प्रत्यासी को वोट देने का अपील किया।

श्रीमती भगत ने बताया कि भाजपा की तरफ से इस बार योग्य उम्मीदवार के रूप में राधेश्याम राठिया को चुनावी मैदान में उतारा गया है जिसे वोट देकर भारी मतों से जीत दिलाना है।श्रीमती भगत ने आगे कहा कि इस वक्त राज्य और केंद्र दोनो जगह भाजपा की डबल इंजन की सरकार है जो विकास के नए आयाम रोजाना गढ़ते हुए विकास की गति तेज करने में लगे हैं।डबल इंजन की सरकार से आमजनों को भारी उम्मीदें हैं,इन उम्मीदों पर खरा उतरने एक बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना होगा।

इसके लिए भाजपा के तरफ से योग्य उम्मीदवार राधेश्याम राठिया को चुनाव में प्रत्यासी बनाया गया है जिसके पक्ष में काम करते हुए जीत की राह सुनिश्चित की जानी चाहिए।श्रीमती भगत ने केंद्र और राज्य में भाजपा सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हुए लाभार्थियों से भी मुलाकात किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

उक्त कार्यक्रम में जशपुर विधायक रायमुनी भगत के साथ जिला महामंत्री मुकेश शर्मा,मण्डल अध्यक्ष राम सलोंने मिश्रा,शंकर गुप्ता,रीना बरला, जिला पंचायत सदस्य गेंदबिहारी,जीतू गुप्ता,कृपा शंकर भगत,केशव,शंकर सिंह,अनिल जायसवाल,महिला मोर्चा मण्डल अध्यक्ष सुनीता बरला,शंकर बरला ,राहुल गुप्ता,दीपू मिश्रा, दिवाकर यादव, ग्राम के सरपंच, कोरवा समाज,नगेसिया समाज, कुम्हार समाज,महाकुल समाज,उरांव समाज,मुंडा समाज, रौतिया समाज,के प्रमुख पदाधिकारी , कार्यकर्ता और ग्रामवासी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब