... खबर पत्रवार्ता : विधायक रायमुनि भगत ने बताया देश के नए मतदाता,भविष्य के निर्माता,राष्ट्रहित में करें अपने बहुमूल्य मत का उपयोग,नवमतदाता सम्मेलन में आमजन से अपील नशा का त्याग करें,नए मतदाताओं को जोड़ने का प्रयास जारी रखें।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

खबर पत्रवार्ता : विधायक रायमुनि भगत ने बताया देश के नए मतदाता,भविष्य के निर्माता,राष्ट्रहित में करें अपने बहुमूल्य मत का उपयोग,नवमतदाता सम्मेलन में आमजन से अपील नशा का त्याग करें,नए मतदाताओं को जोड़ने का प्रयास जारी रखें।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,25 जनवरी 2024

By योगेश थवाईत

जशपुर के कम्यूनिटी हॉल में आज नवमतदाता सम्मेलन का आयोजन किया गया।जिसमें जशपुर विधायक रायमुनि भगत शामिल हुईं।उन्होंने नवमतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज का युवा समझदार है जिसमें बड़े बड़े कार्यों को करने की क्षमता है।कुछ युवा नशे के कारण अपना व अपने देश का भविष्य बर्बाद कर रहे हैं।नशे से दूर होकर उन्हें राष्ट्रहित में अपने मतदान का सही सदुपयोग करने की अपील श्रीमती रायमुनि भगत ने की।


उल्लेखनीय है कि जशपुर जिले में लगातार विकसित भारत यात्रा के माध्यम से शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं को गांव गांव तक पंहुचाने का कार्य किया जा रहा है।जिसमें जशपुर विधायक रायमुनि भगत स्वयं गांव तक पंहुचकर इसमें अपनी पूर्ण सहभागिता देते नजर आ रहीं हैं।उक्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुईं जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत ने बताया कि आज जिस प्रकार से पीएम मोदी देश के नवनिर्माण में लगे हैं उसी प्रकार युवाओं को भी देश के उन्नत भविष्य के लिए सही तरीके से अपने मतदान का प्रयोग करना है। 

उक्त कार्यक्रम में भाजयुमो जिला अध्यक्ष शौर्य प्रताप सिंह जूदेव,जितेंद्र देवांगन प्रदेश उपाध्यक्ष युवा मोर्चा रविकान्त उरांव ज़िला सह प्रभारी प्रमोद गुप्ता विधानसभा प्रभारी,नगरपालिका जशपुर उपाध्यक्ष राजू गुप्ता, पुर्व जिला पंचायत सदस्य कृपा शंकर भगत,पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष अध्यक्ष सुरेश राम भाजपा के मण्डल अध्यक्ष संतोष सिंह,ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष पप्पू ओझा,भाजपा उपाध्यक्ष रूपेश सोनी,उपस्थित रहे।विधायक महोदया ने समस्त युवाओं को केंद्र सरकार की समस्त योजनाओं और युवाओं की भागीदारी को बतलाया और नशा न करने की अपील भी की।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब