... खबर पत्रवार्ता :जब रायमुनि भगत पंहुचीं अस्पताल तो रोता बिलखता मिला परिवार,संवेदना के उठे हाथ,जशपुर विधायक रायमुनि भगत ने दुखी परिवार के प्रति जताई संवेदना,बंधाया ढाढस,ये था मामला।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

खबर पत्रवार्ता :जब रायमुनि भगत पंहुचीं अस्पताल तो रोता बिलखता मिला परिवार,संवेदना के उठे हाथ,जशपुर विधायक रायमुनि भगत ने दुखी परिवार के प्रति जताई संवेदना,बंधाया ढाढस,ये था मामला।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,17 दिसंबर 2023

By योगेश थवाईत

जशपुर विधायक रायमुनि भगत विधायक बनने के बाद पहली बार अपने एक दिवसीय प्रवास पर बगीचा पंहुचीं थी।यहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पंहुचते ही उन्हें एक रोता बिलखता परिवार मिला जिनके घर के एक सदस्य का निधन हो गया था और पूरा परिवार सदमे में था।विधायक श्रीमती रायमुनी भगत ने संवेदना प्रकट करते हुए पूरे परिवार को संबल प्रदान करते हुए ढाढस बंधाया।उन्होंने बीएमओ डॉ सुनील लकड़ा व जनपद सीईओ प्रमोद सिंह को अंतिम संस्कार के लिए समुचित सहायता का निर्देश दिया।

दरअसल छीछली निवासी मृतिका संतरा बाई टीबी की बीमारी से पीड़ित थी।लंबे ईलाज के बाद शनिवार की शाम उसकी तबियत अचानक बिगड़ी और उसे अस्पताल लाते ही उसने दम तोड़ दिया।अस्पताल कैंपस में मृतिका के परिजन रोते बिलखते शव ले जाने की तैयारी कर रहे थे।

इसी दौरान रायमुनि भगत बगीचा अस्पताल पंहुची और उन्होंने मामले की जानकारी ली।मृतिका के पति जितेंद्र यादव ने बताया कि उसकी पत्नी लंबे समय से क्षय रोग से ग्रसित थी जिसका इलाज चल रहा था।पिछली सरकार में उसने सीएम से सहायता के लिए मांग की थी पर चुनाव आचार संहिता लगने के कारण उसे सहयोग नहीं मिल पाया।कल अचानक उसकी तबियत बिगड़ गई और अस्पताल लाते तक उसने दम तोड़ दिया।उसने बताया कि उसके पांच बच्चे हैं।

इस घटना से पूरा परिवार सदमे में है।विधायक रायमुनि भगत ने इस घटना पर शोक प्रकट करते हुए हर संभव मदद का भरोसा परिवार को दिलाया।उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को तत्काल सहायता प्रदान करने के लिए निर्देशित किया।पीड़ित परिवार से उन्होंने कहा कि वे छीछली उनके घर आएंगी।



Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब