... Big ब्रेकिंग पत्रवार्ता : जशपुर जिला मुख्यालय में गोली कांड, RES ऑफ़िस के बाहर ठेकेदार ने चंदन गुप्ता पर की फायरिंग,मची अफरातफरी,कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों को लिया हिरासत में,एडिशनल एसपी पंहुचे जांच में,सुरक्षा व्यवस्था सवालों के घेरे में।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Big ब्रेकिंग पत्रवार्ता : जशपुर जिला मुख्यालय में गोली कांड, RES ऑफ़िस के बाहर ठेकेदार ने चंदन गुप्ता पर की फायरिंग,मची अफरातफरी,कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों को लिया हिरासत में,एडिशनल एसपी पंहुचे जांच में,सुरक्षा व्यवस्था सवालों के घेरे में।

जशपुर, टीम पत्रवार्ता,21 सितंबर 2023

जशपुर में दो ठेकेदारों के विवाद में आरईएस कार्यालय के बाहर फायरिंग की खबर आ रही है।पुलिस ने मौके पर पंहुचकर फायरिंग गन जप्त कर दोनों पक्षों को कोतवाली में बिठाकर मामले की जांच कर रही है।

उक्त मामले में एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि वे मौके पर पंहुच गए हैं मामले की जांच की जा रही है।उन्होंने बताया कि ठेकेदारी की बात को लेकर दो ठेकेदारों के बीच विवाद हुआ है जिसमें बताया जा रहा है कि ठेकेदार रविन्द्र गुप्ता ने चंदन गुप्ता के ऊपर फायरिंग की है।विवाद किसी पुराने लेनदेन को लेकर हुआ है।वहीं ठेकेदारी में काम को लेकर भी विवाद की बातें सामने आ रही हैं।पुलिस दोनों पक्षों का बयान ले रही है जिसके बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा।

हांलाकि फिल्मी अंदाज में रविन्द्र गुप्ता ने गोली चलाई,तस्वीरों में स्पष्ट है कि गन पॉइंट पर चंदन गुप्ता को पकड़कर इस वारदात को अंजाम दिया गया।गोली छूती हुई चंदन गुप्ता को निकल गई वे बाल बाल बचे।पुलिस एमएलसी के लिए चंदन गुप्ता को जिला अस्पताल लेकर गई है।जांघ व नाक में चोट बताई जा रही है।

जिला मुख्यालय में हुई इस घटना को लेकर लोगों में दहशत का माहौल है।सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।आपको बता दें कि नगर के बीच हुई इस घटना से लोग दहशत में हैं।फिलहाल कोतवाली को छावनी में तब्दील कर दिया गया है वहीं मेन गेट पर प्रवेश पूर्णतः प्रतिबंधित कर दिया गया है।

एडिशनल एसपी ने कहा मामला बेहद गंभीर है पब्लिक प्लेस में गोली चलाना गलत है।फिलहाल पुलिस हर मामले की संज़ीदगी से जांच कर रही है।जशपुर कोतवाली में गहमागहमी का माहौल है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब