... खबर पत्रवार्ता : रंग लाई विधायक की पहल,ग्रामीणों की बहुप्रतीक्षित मांग हुई पूरी, 12 करोड़ की लागत से बनेगा सोनक्यारी हर्रापाठ मार्ग,जशपुर विधायक विनय भगत ने किया भूमिपूजन,झूमकर नाचे ग्रामीण।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

खबर पत्रवार्ता : रंग लाई विधायक की पहल,ग्रामीणों की बहुप्रतीक्षित मांग हुई पूरी, 12 करोड़ की लागत से बनेगा सोनक्यारी हर्रापाठ मार्ग,जशपुर विधायक विनय भगत ने किया भूमिपूजन,झूमकर नाचे ग्रामीण।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,06 जून 2023

BY योगेश थवाईत

सन्ना क्षेत्र की सबसे बहुप्रतीक्षित मांग सोनक्यारी सड़क निर्माण अंततः आज जशपुर विधायक विनय भगत के अथक प्रयास से पूरा हुवा है।इस सड़क अधिक चर्चा में इसलिए भी है क्योंकि ये वही सड़क है जिसको भाजपा शासन काल के मंत्री राजेश मूणत भी अपने ट्विटर हैंडल में इसे दूसरे जगह की फ़ोटो डालकर वाह वाही लूटी थी पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह भी इस सड़क की घोषणा की थी लेकिन अबतक नहीं बन पाई। लेकिन जैसे ही कांग्रेस सरकार आई जशपुर विधानसभा से विनय भगत निर्वाचित हुए तब से उनकी पहली प्राथमिकता रही की सोनक्यारी सन्ना मार्ग की सड़क को चुनाव से पूर्व बनवाना है । जिसके लिए जशपुर विधायक विनय भगत समय समय पर सीएम कार्यक्रम में भरे मंच से आवाज बुलंद करते रहे अंतत मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने उनकी मांग को सुनकर मंच से ही घोषणा कर दी थी और आज कार्य प्रक्रिया में लग कर टैंडर जारी हो चुका है और आज विधायक विनय भगत अपने दल बल के साथ सोनक्यारी पहुंचकर विधिवत पूजा अर्चना कर बहुप्रतीक्षित मांग सड़क निर्माण की भूमिपूजन करते हुए क्षेत्र के सैकड़ों गांव को धूल भरी सड़क से मुक्ति देने का काम किये हैं। बताया जा रहा है कि यह सड़क जशपुर विधायक विनय भगत के निगरानी में बनेगी औऱ इसे विधायक श्री भगत बरसात से पहले पूर्ण करने की हिदायत दे चुके हैं जिससे लोगों को आवगमन में किसी प्रकार की दिक्कत न हो।

विधायक विनय भगत जैसे पहुंचे भूमिपूजन के लिए वैसे ही क्षेत्र के हजारों लोग उनकी इंतजार में उनके स्वागत में खड़े थे क्योंकि आज से उन्हें धूल से मुक्ति मिलने जा रही है लोगों में खासा उत्साह उमंग नजर आ रहा था क्योंकि बरसात से पूर्व सड़क पूर्ण होने जा रहा है। वहीं जशपुर विधायक विनय भगत ने कहा मेरी लहली प्राथमिकता थी कि सड़क को चुनाव से पूर्व ठीक हो जाय मेरे कार्यकाल में सबसे ज्यादा अगर किसी काम के लिए अधिक मेहनत करना पड़ा है तो ये सड़क है कई अड़चने आई लेकिन मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी और लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू जी को मैं धन्यवाद देता हूँ जिन्होंने मेरी इस सड़क मांग की लड़ाई को समझा और 12 करोड़ रुपये की सौगात देने की काम किये हैं उन्हें मैं क्षेत्र की जनता की ओर से बहुत बहुत आभार व्यक्त करता हूँ। इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्र से आये हजारों की संख्या में ग्रामीण जनता एवं कांग्रेस कार्यकर्ता पधाधिकारी गण उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब